Lucknow: एलयू शिक्षक संघ ने कुलपति को लिखा पत्र, की ये बड़ी मांग

लखनऊ: लखनऊ में शिक्षक संघ ने लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र लिखा है। पत्र में कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए लखनऊ युनिवर्सिटी को बंद करने की मांग की गई है। लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति से आग्रह किया गया है कि 15 अप्रैल के बाद भी विश्वविद्यालय को बंद रखा जाए।

Lucknow: एलयू शिक्षक संघ ने कुलपति को लिखा पत्र, की ये बड़ी मांग

शिक्षक संघ ने कुलपति से अपील की है कि पहले की ही तरह आगे भी ऑनलाइन पढ़ाई की व्यवस्था जारी रखी जाए। इसके साथ ही शिक्षक संघ ने मांग की है कि आगामी परीक्षा तिथियों और परीक्षा प्रणाली की स्पष्ट सूचना जल्द जारी की जाए।

विश्वविद्यालय में दिख रहा कोरोना का कहर!

बता दें कि लखनऊ विश्वविद्यालय में कोरोना का कहर देखने को मिला है। लखनऊ युनिवर्सिटी में अब तक कई शिक्षकों और कर्मचारियों की मौत कोरोना से हो गई है।

विश्वविद्यालय के कई कर्मचारी और शिक्षकों के अलावा छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित हैं और विभिन्न अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं। वहीं लखनऊ विश्वविद्यालय में होने वाली विभिन्न परीक्षाओं को लेकर भी उहापोह की स्थिति है। छात्र-छात्राएं शिक्षकों से पूछ रहे हैं कि परीक्षा कब होगी।

छात्रों में है असमंजस की स्थिति

उन लोगों में असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है। ऐसे में शिक्षक संघ ने साफ कहा है कि परीक्षा की तिथियां स्पष्ट रूप से विश्वविद्यालय प्रशासन जारी करे जिससे छात्रों को किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

लखनऊ में हुआ कोरोना ब्लास्ट!

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है। यहां पूरे यूपी से सबसे अधिक कोरोना संक्रमितों के केस सामने आ रहे हैं। राजधानी लकनऊ में एक दिन में पांच हजार कोरोना के केस सामने आए हैं, वहीं यूपी में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 18000 कोरोना के केस सामने आए हैं।

विभिन्न अस्पतालों के बेड हैं फुल 

कोरोना के कारण लखनऊ के अस्पतालों के बेड फुल हैं और जगह जगह मरीजों की लाइन लगी है। वहीं श्मशान घाट पर भी कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। राजधानी लखनऊ के विभिन्न श्मशान घाटों पर इस समय अंतिम संस्कार करने के लिए वेटिंग चल रही है। लोग पर्ची कटवाकर लाइन में लगकर अपने प्रियजनों का अंतिम संस्कार कर रहे हैं।

सरचार्ज माफी के लिए सरकार ने दिया इतना समय, जान लें कैसे मिलेगा लाभ

Previous article

कलमकार के घर चोरों का अनोखा कारनामा, गायब कर दिए पंखे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured