Breaking News यूपी

Defense Minister in Lucknow: लखनऊ वासियों से अपने आवास पर मिले रक्षा मंत्री, विधायकों से की मुलाकात

Defense Minister in Lucknow: लखनऊ वासियों से अपने आवास पर मिले रक्षा मंत्री, विधायकों से की मुलाकात

लखनऊ: देश के रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौरे पर शहर में हैं। इस दौरान उन्होंने लखनऊ में दिलकुशा स्थित अपने आवास पर बैठक की, इसमें विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे। उनके आवास पर भारी संख्या में अन्य लोग भी मुलाकात करने पहुंचे, रक्षा मंत्री ने सभी से बातचीत की।

मुलाकात से पहले हुई कोरोना जांच

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने के लिए लखनऊ के बहुत लोग उनके दिलकुशा आवास पर पहुंचे। मुलाकात से पहले सभी लोगों को कोरोना जांच से गुजारना पड़ा। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया, मास्क लगाकर ही सभी को अंदर जाने की अनुमति थी। जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, उन्हीं को अंदर जाने दिया गया। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के बीच कड़े इंतजाम दिखाई दिए।

इंदिरा नगर वासियों का जाना हाल

रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने के लिए इंदिरानगर आवासीय महासमिति के लोग पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल ने अपने सांसद से मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने भी क्षेत्र के वासियों का हालचाल जाना। प्रतिनिधिमंडल ने मांग पत्र रक्षा मंत्री को सौंपा, जिसमें क्षेत्र की कई जन समस्याएं शामिल थीं।

इसमें मुंशी पुलिया का नाम बदलकर रानी लक्ष्मीबाई चौराहा रखने के लिए कहा गया, अतिक्रमण हटाने, मिनी स्टेडियम, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनाने जैसी सुविधाओं की मांग की गई। इस दौरान रक्षा मंत्री ने सभी को आश्वासन दिया और उनका पत्र स्वीकार किया। राजनाथ सिंह लखनऊ के सांसद भी हैं, ऐसे में क्षेत्र के लोगों से उनका अलग नाता है।

Related posts

लखनऊ के अवध शिल्प ग्राम में बन रहा कोविड अस्पताल, ये बड़ी संस्था कर रही निर्माण

Aditya Mishra

2021 के सेकंड हाफ़ में लॉन्च होगा Jio 5G, स्पीच में मुकेश अंबानी ने सरकार को दी चार सलाह

Trinath Mishra

हत्यारों का हुआ एनकाउंटर तो प्रियंका रेड्डी के पिता ने कही ये बात

Trinath Mishra