September 17, 2021 9:18 am
featured यूपी

BSP सम्मेलन से गदगद हुईं मायावती, कहा- सम्मेलन ने उड़ाई दूसरों की नींद

BSP सम्मेलन से गदगद हुईं मायावती, कहा- सम्मेलन ने उड़ाई दूसरों की नींद

लखनऊः विधानसभा चुनाव से पहले सभी दलों ने अपने-अपने वोटरों को लुभाने का काम शुरू कर दिया है। प्रदेश के राजनीतिक दल अपने वोट बैंक को साधने के साथ-साथ दूसरी खेंमे में सेंधमारी की जुगत में जुट गए हैं। पार्टियों के रूझानों को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में 13 प्रतिशत ब्राह्मण मतदाताओं को केंद्र में रखकर सभी दल चुनाव लड़ेंगे।

ब्राह्मणों को लुभाने के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी जिलों में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। बीते 23 जुलाई को बसपा ने अयोध्या से प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी की शुरुआत की और इसे दूसरे जिलों में भी करने जा रही है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी को सफल करार देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

मंगलवार को बसपा सुप्रीमों मायावाती ने दो ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। मायावती ने लिखा- मेरे निर्देशन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश में 23 जुलाई से प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी प्रारंभ की है जो कि ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है। इसके प्रति प्रदेश में उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार।

वहीं दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा- अयोध्या में 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का यह कारवां आम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ प्रदेश में लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है। प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी से विरोधी पार्टियों की नींद उड़ गई है। इसको रोकने के लिए अब सभी पार्टियां प्रदेश में किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं। इनसे सावधान रहें।

Related posts

एस जयपाल रेड्डी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा बीजेपी तीनों राज्यों में विधानसभा के चुनाव हारे गी

rituraj

बोर्ड परीक्षा की स्थिति साफ न होने से तनाव में है छात्र, इस नंबर पर करें कॉल  

Shailendra Singh

भारत में तैयार हुई कोरोना की दवाई, RSS से जुड़े इस शख्स पर होगा पहला प्रयोग..

Mamta Gautam