Lucknow Breaking: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को किया गया गिरफ्तार

लखनऊ: गुरुवार को लखनऊ में कांग्रेस पार्टी ने फोन टैपिंग के मामले में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्णय लिया था। इससे पहले ही पुलिस में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधायक आराधना मिश्रा को हाउस अरेस्ट कर लिया। इसके कुछ देर बाद अजय कुमार लल्लू परिवर्तन चौक जाते समय गिरफ्तार कर लिए गए।

इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। इस पूरी कार्यवाही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली।

Lucknow Breaking: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को किया गया गिरफ्तार

पत्रकार और अन्य राजनेता, सरकारी कर्मचारी की जासूसी के मामले में कांग्रेस पार्टी विरोध जताने के लिए राजभवन तक जाने वाली थी। इसी को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के साथ कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान अजय लल्लू ने कहा कि निजता का सम्मान भाजपा सरकार नहीं कर रही है।

स्वतंत्रता पर लगातार डाका डाला जा रहा है। यह पूरी तरीके से अन्याय है, कांग्रेस सरकार ऐसी दमनकारी नीतियों के खिलाफ लगातार आवाज उठाती रहेगी। खबरों के अनुसार जासूसी मामले में लगातार कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। परिवर्तन चौक से एमएलसी दीपक सिंह को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को इको गार्डन भेजा जा रहा है।

कानपुरः फोटोशूट के बहाने बुलाकर मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, 4 गिरफ्तार

Previous article

5वें दिन सस्ता हुआ सोना, रिकॉर्ड लेवल से आया 8,530 रूपए नीचे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.