Lucknow: विरोध प्रदर्शन से पहले ही कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा हाउस अरेस्ट, जानिए पूरा मामला

लखनऊ: रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा को गुरुवार सुबह हाउस अरेस्ट कर लिया गया। दरअसल कांग्रेस पार्टी आज परिवर्तन चौक से लेकर गवर्नर हाउस तक प्रदर्शन करना चाह रही थी, उनका उद्देश्य राज्यपाल को ज्ञापन देना था। खबरों के अनुसार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधायक आराधना मिश्रा को हाउस अरेस्ट किया गया है

फोन टैपिंग के विरोध में ज्ञापन

बीते दिनों एक मामला सामने आया, जिसमें कथित तौर पर लोगों के फोन में जासूसी करने की बात ने सबको चौंका दिया। पत्रकारों, संवैधानिक पदों पर बैठे लोग और अन्य मंत्रियों के फोन में होने वाली गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी। इसी का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी ने लखनऊ में प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी, लेकिन उसके पहले ही विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा को हाउस अरेस्ट कर लिया गया।

तानाशाही कर रही सरकार

सरकार के इस एक्शन पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का नाम भारतीय जासूस पार्टी है।घर के बाहर पुलिस का पहरा उन सभी के ऊपर लगा दिया जाता है, जो सरकार के खिलाफ बोलते हैं। अजय कुमार ने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं, हमारे नेता की जासूसी की जा रही है। पत्रकारों की जासूसी की जा रही है। हमारे घर पर पुलिस का पहरा लगा दिया जाता है, यह सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतारू है।

हाईटेक बन रहा अमेठी जिला, 26 ग्राम पंचायत में पहुंचा वाईफाई

Previous article

अखिलेश का योगी पर तंज, कहा- सीएम नहीं जानते लैपटॉप चलाना इसलिए नहीं बांटे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.