featured यूपी

लव जिहाद: लखनऊ में आदित्य बन आरिफ ने किया यह काम…

फेसबुक पलव जिहाद: लखनऊ में आदित्य बन आरिफ ने किया यह काम...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण के मामले सामने आने लगे है। यह मामला आगरा का है जहां बड़े घराने की बहू के धर्मांतरण और उसके उत्पीड़न का एक मामला सदर थाने में आया है।

यहां एक दूसरे समुदाय के युवक ने राजधानी लखनऊ की होटल मालकिन से अपना नाम आदित्य आर्य बताकरर दोस्ती की थी, फिर उन्हें अपने प्रेम जाल में फंसाया। प्रेम जाल में फंसाने के बाद होटल मालकिन का शोषण शुरू कर दिया।

होटल मालिकन का शोषण

होटल मालकिन ने तहरीर देकर कहा उनका शारीरिक, आर्थिक और मानसिक शोषण किया गया। होटल मालकिन के द्वारा विरोध करने पर उनकी हत्या का प्रयास भी किया गया। होटल मालकिन ने हिम्मत जुटाकर जैसे-तैसे पुलिस में मुकदमा लिखाया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोप आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है।

आरिफ से आदित्य आर्य बनकर फंसाया

सदर क्षेत्र के रहने वाली होटल मालकिन ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि साल 2005 में उनके पति की मौत हो गई थी। राजधानी लखनऊ में एक पार्टी में उनकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। युवक ने अपना नाम आदित्य आर्य बताया था। उसने बताया था कि वह टिंबर कारोबारी है। उनके साथ कारोबार करना चाहता है।

फोटो के जरिए किया था ब्लैक मेल

होटल मालकिन आरिफ की बातों में आ गई। 1 दिन आदित्य आर्य उनके माथे पर टीका लगाते हुए फोटो खींच ली। फोटो के जरिए उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने लगा। कहने लगा कि समाज में बदनाम कर देगा, लोगों से कहेगा यह फोटो दिखाकर कि मैंने इनकी मांग भरी है।
होटल मालकिन ने शारीरिक शोषण आरोप लगाते हुए कहा आरिफ ने मुझसे पैसे भी मांगे। पैसे ना देने पर पिस्टल दिखाकर हत्या की धमकी देता था। उनके साथ आरिफ ने अप्राकृतिक कृत्य भी किए हैं। उन्हें कई बार बेरहमी से पीटा भी है।

डरा धमका कर की थी शादी

होटल मलकिन का कहना है कि आरिफ ने डरा धमकाकर उनसे आर्य समाज मंदिर में उनसे शादी की थी। बाद में आरिफ ने होटल मालकिन को घर में पूजा करने से रोकने लगा। घर में रखा मंदिर भी तोड़ दिया।

विरोध करने पर पीटता था

कुछ दिन पहले आरिफ की मां की मौत हो गई थी। तब वह लखनऊ आया था। वहां आरिफ ने होटल मालिकन से 60 हजार रुपए मांगे। विरोध करने पर होटल मालिकन का गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। और जबरदस्ती पैसे लेकर चला गया। इस पूरे मामले पर
पुलिस की तरह से जानकारी में यह बताया गया आसिफ राजाजीपुरम तालकटोरा का रहने वाला है। वह खुद को वोट बोर्ड इंडिया ऐशबाग में टिंबल कारोबारी बताया करता था।

आरिफ पहले भी कर चुका है नाम बदलकर शादी

उसने पहले भी राणा सिंह बनकर एक और युवती से शादी की थी। बाद में उसे तलाक दे दिया था।बाद में उसने फिर नाम बदलकर होटल मालकिन से शादी की, और धर्म बदलने का दबाव बनाया। फिलहाल पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Related posts

पाक विदेश मंत्री ने भारत को दी नसीहत, बोले पैलेट गन न चलाएं, संचार ब्लैकआउट रद्द करें

Trinath Mishra

नीतीश सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, 50 साल से अधिक उम्र वालों की जा सकती है नौकरी

Aman Sharma

लखनऊः मंगलवार नहीं, शनिवार को होगा तहसील दिवस, जानिए कब होगा थाना दिवस

Shailendra Singh