Breaking News featured यूपी राज्य

भाजपा नेताओं ने लव जिहाद बता थाना घेरा, हंगामा

Probin भाजपा नेताओं ने लव जिहाद बता थाना घेरा, हंगामा

भारत खबर, अलीगढ़

संप्रदाय विशेष के युवक पर महिला को झांसे में लेकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया भाजपाइयों का आरोप था कि यह पूरा प्रकरण लव जिहाद से प्रेरित है और इसी की वजह से यह जघन्य वारदात हुई है।

हिंदूवादी संगठनों के घेराव के बाद महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने भाजपाइयों को शांत करने के लिए पुलिस पर बुला लिया। बताया जा रहा है क्या बन्नादेवी क्षेत्र के नगला कलार में लव जिहाद का यह प्रकरण सामने आया है, यह आरोप लगाया गया था कि विशेष संप्रदाय के युवाओं ने पहले नाम बदला और महिला को फंसाया।

हंगामा करते हुए बताया युवक ने पहले महिला को और फिर रिश्तेदारों को नशीला पदार्थ खिलाकर पैसे और जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज नहीं किया। बरामद महिला के बयान लिए जा रहे हैं। आरोपी अभी भी फरार है, बीजेपी नेता इस बात से नाराज हो गए और पुलिस से उलझ गए।

नगला कलार की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी एक 22 वर्षीय बेटी है। आरोप है कि कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक संप्रदाय विशेष के युवक ने उसकी बेटी को अपनी बातों में फंसाया। 19 जून को दोनों ने हमें खाने में नशीला पदार्थ मिला कर खिलाया और 3 लाख के गहने और 5 लाख नकद के साथ भाग गए? पुलिस ने केवल अपहरण में मामला दर्ज किया है।

आरोपी युवक थाने के एक इंस्पेक्टर के संपर्क में है। इसकी जानकारी मिलने पर भाजपा नेता संजू बजाज और अन्य कार्यकर्ता थाने पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। संजू ने कहा कि बयान लड़की की सुनवाई व परिवार की बात सुने बिना की जा रही है। आरोपी अभी गिरफ्त में नहीं है। इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे ने कहा कि लड़की बालिग है, उसके बयान लिए जाएंगे। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। चोरी के आरोप की जांच की जा रही है।

Related posts

वैष्णो देवी भवन में भगदड़:  12 लोगों की मौत, हाई लेवल जांच के आदेश, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान

Saurabh

सपा में शामिल हुए बसपा के ये दिग्गज नेता

Shailendra Singh

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाया आरोप, बंगले के नाम पर कर रही बदनाम

Rani Naqvi