September 26, 2021 12:42 am
featured धर्म

अमेरिका में 5 अगस्त को दिखेगा राम मंदिर..

ram 2 अमेरिका में 5 अगस्त को दिखेगा राम मंदिर..

आयोध्या में 5 अगस्त को रामजन्म भूमि पूजन होना है। जिसकी यूपी से लेकर पूरे देशभर में खूब तैयारियां हो रही हैं। 5 अगस्त को पीएम मोदी सहित सीएम योगी आयोध्या में कई कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी। पूरे देशभर में राम जन्म भूमि का लाइव प्रसारण होगा। आपको जानकर हैरानी होगी, सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी भगवान राम की झलक देखने को मिलेगी।

ram 1 अमेरिका में 5 अगस्त को दिखेगा राम मंदिर..
अमेरिका भारत सार्वजनिक मामलों की समिति के अध्यक्ष जगदीश सेव्हानी ने बुधवार को कहा कि न्यूयार्क में पांच अगस्त को उस ऐतिहासिक क्षण का जश्न मनाने की तैयारी की जा रही है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे। सेव्हानी ने कहा कि विशाल नैस्डेक स्क्रीन के अलावा 17,000 वर्ग फीट वाली एलईडी स्क्रीन पर थ्रीडी चित्रों का प्रदर्शन किया जाएगा।

5 अगस्त को टाइम्स स्क्वायर पर एकत्रित होंगे। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी ऐतिहासिक घटना है जो मानव जाति के पूरे जीवन में एक बार आती है। राम जन्म भूमि शिलान्यास को मनाने के लिए प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर से बेहतर जगह और क्या हो सकती है।

पांच अगस्त को सुबह आठ बजे से रात 10 बजे तक हिंदी और अंग्रेजी में ‘जय श्री राम’ प्रदर्शित किया जाएगा और भगवान राम के चित्र और वीडियो, मंदिर की संरचना के थ्रीडी पिक्चर तथा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शिलान्यास करने के चित्र कई होर्डिंग्स पर प्रदर्शित किए जाएंगे। टाइम्स स्क्वायर पर लगे यह बिल बोर्ड दुनिया के सबसे बड़े और आकर्षक बिल बोर्ड में से एक हैं और पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।उन्होंने कहा कि, इस दिन टाइम्स स्क्वायर भगवान राम के चित्रों से पटा होगा। और इस दिन एक भक्तिमय माहौल देखने को मिलेगा। खबर के सामने आने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

https://www.bharatkhabar.com/unlock-3-guideline-night-curfew-over-gym-open/

अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर की आधारशिला पांच अगस्त को रखी जाएगी। अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीराम मंदिर के लिए भूमिपूजन पांच अगस्त को दोपहर 12:15 बजे करेंगे। जिसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दिन पूरी आयोध्या मे दीपावली मनाई जाएगी।

Related posts

संतान संबंधी तनाव दूर करेंगे ये उपाय

shipra saxena

पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु पहुंचेंगे राहुल गांधी, जल्लीकट्टू कार्यक्रम में करेंगे शिरक्त

Aman Sharma

मुंबई वासियों को मिलेगी नए एयरपोर्ट की सौगात, पीएम रखेंगे आधारशीला

Vijay Shrer