lok klyan पुनः बहाली की मांग को लेकर सुनील बंसल से मिले लोक कल्याण मित्र

लखनऊ। पुनः बहाली की मांग को लेकर गुरुवार को लोक कल्याण मित्रों के एक प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की। सुनील बंसल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि हम आपकी बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र भेज दिया है।

गुरुवार को प्रदेशभर से आए लोक कल्याण मित्र प्रदेश भाजपा कार्यालय का घेराव करने की नियत से लखनऊ आए थे। प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचने से पहले ही इसकी भनक प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को लग गई। उन्होंने भाजपा कार्यालय का घेराव न हो इसलीए लोक कल्याण मित्रों के प्रतिनिधिमंडल को मिलने के लिए तुरंत बुला लिया है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी की योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाने उत्पात लोगों की मदद करने के लिए हर ब्लॉक पर एक एक लोक कल्याण मित्र तैनात किया था। इनकी नियुक्ति के 6 माह बाद ही इन्हें निकाल दिया गया। लोक कल्याण मित्रों का वेतन 25000 और यात्रा भत्ता 5000 था। लोक कल्याण मित्रों का कहना है कि सभी अभ्यर्थियों को पैसा भी नहीं दिया गया। लोक कल्याण मित्र राहुल ने बताया कि नियुक्ति के समय हम लोगों का साक्षात्कार हुआ था। इसके बाद गिरी इंस्टीट्यूट लखनऊ में ट्रेनिंग कराई गई। इसके बाद जनवरी 2019 से 15 जुलाई 2019 तक नौकरी कराने के बाद भी आज तक 1 रुपया भुगतान नहीं किया गया। उनका यह भी कहना है सिर्फ कुछ लोगों को ही वेतन दिया गया।

लोक कल्याण मित्र विभोर प्रकाश मिश्र ने बताया कि पुनः बहाली की मांग को लेकर कई बार धरना प्रदर्शन किया गया। हर बार हम लोगों यह आश्वासन दिया जाता है कि आप लोगों को जल्द ही नए सिरे से नियुक्त किया जाएगा । उन्होंने बताया कि हम लोग जल्दी ही अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी ने जनसंख्या नियंत्रण पर दिया बयान, कहा- जरूरत नहीं

Previous article

मिशन 2022: योगी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी ऐसे खोलेंगी मोर्चा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured