January 24, 2022 3:36 pm
उत्तराखंड featured

उत्तराखंड के इस शहर में पूरी तरह लगा लॉकडाउन, बाजार से लेकर गालियां तक हुई सूनी

uttrakhand 3 उत्तराखंड के इस शहर में पूरी तरह लगा लॉकडाउन, बाजार से लेकर गालियां तक हुई सूनी

उत्तराखंड के काशीपुर में पिछले तीन दिन में कोरोना के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए प्रशासन ने एहतियातन 14 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन कर दिया है।

देहरादून।  उत्तराखंड के काशीपुर में पिछले तीन दिन में कोरोना के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए प्रशासन ने एहतियातन 14 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन कर दिया है। दूसरे दिन लॉकडाउन में शहर के बाजार से लेकर गली-मोहल्लों तक में सन्नाटा पसरा हुआ है।

प्रदेश में काशीपुर एक मात्र ऐसा क्षेत्र बन गया हैं, जहां दोबारा लॉकडाउन लागू किया गया है। संक्रमित मामलों में 14 मामले एक विवाह समारोह में शामिल लोगों के बताए गए हैं। संक्रमित व्यक्तियों में अधिकतर व्यापारी होने के कारण अन्य व्यापारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

रविवार को भी काशीपुर नगर निगम के संपूर्ण क्षेत्र में सुबह 10 बजे से सभी वाणिज्यिक गतिविधियां प्रतिबंधित हैं। बाजार पूरी तरह बंद रहे और सड़कों पर आवाजाही भी ठप है।

https://www.bharatkhabar.com/gehlot-calls-a-meeting-of-the-legislature-party/

लॉकडाउन के बीच हालांकि आवश्यक सेवाएं मेडिकल स्टोर, सरकारी, निजी अस्पताल और डेयरी खुली हैं। राशन की दुकानों और जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति में छूट दी गई है।

कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अमरजीत सिंह साहनी ने बताया कि  राम श्याम कॉलोनी की तीन गलियों को कंटेनमेंट जोन और बफर जोन बनाया गया है। वहीं, कविनगर में भी कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

काशीपुर के संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव कुमार का कहना है कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। प्रशासन स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय बनाकर पूरी मुस्तैदी से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कार्य कर रहा है।

Related posts

Paytm ने लॉन्च किया Credit Card, हर ट्रांजैक्शन पर मिलेंगे Cashback

Pritu Raj

उत्तराखंडःजुमला सबित होने वाला है इन्वेस्टर समिट-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

mahesh yadav

मछुआरों को बंदरगाह के चलते हो रही परेशानी

bharatkhabar