January 24, 2022 3:58 pm
बिहार दुनिया राज्य

बिहार अपडेट बिहार मे  385 नए संक्रमित मिले

download बिहार अपडेट बिहार मे  385 नए संक्रमित मिले

बिहार में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जारी कोरोना की गई रिपोर्ट में बिहार के 385 नये संक्रमित मिले हैं। नए संक्रमितों के साथ बिहार में कोरोना के कुल 13274 मामले हो गए हैं। कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की संख्या बढ़कर 106 हो गयी है।

इस बीच कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एक बार फिर से राजधानी स्थित सचिवालय के सभी कार्यालयों में आम आदमी के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सबसे अधिक 235 मरीज पटना में मिले हैं. इसके अलावा बेगूसराय में 67, भागलपुर में 50, गोपालगंज में 61, नवादा में 36 और सीवान में 20 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

इन सब के बीच एक अच्छी खबर ये है कि पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना मरीज ठीक होने की तदाद भी ज्यादा है और उन्हें अस्पतालों से घर लौटने की इजाजत दे दी गयी है। डाक्टरों ने फिलहाल उन्हें होम ˈक्‍वॉरन्‌टीन्‌ में रहने और कोरोना से बचाव की सलाह दी है । वही, राज्य में अबतक 9338 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य मे कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने की दर 74.55 फीसदी हो गयी है। जबकि कोरोना संक्रमित 106 मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है।

Related posts

कामाख्या का आशीर्वाद लेकर चुनावी बिगुल फूंकने मेघालय रवाना हुए अमित शाह

Rani Naqvi

Uttarakhand Election: उत्तराखंड भाजपा में किस प्रत्याशी को मिलेगी कौन सी सीट, जानिए किन सीटों पर स्थिति है एकदम साफ

Neetu Rajbhar

दुनिया का तीसरा ध्रुव 50 सालों में खिसका 450 मीटर पीछे, ग्लोबल वार्मिंग से पड़ रहा भारी असर

Trinath Mishra