January 24, 2022 10:45 am
featured यूपी

यूपी की 150 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोजपा

विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोजपा

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में उत्तर प्रदेश की करीब 150 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी लोक जन शक्ति पार्टी कर रही है। पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे हैं। अधिकांश सीटों पर प्रत्याशी के लिए आवेदन आ गये हैं। उनके नामों पर विचार पार्टी कर रही है। वहीं पार्टी ने चुनाव लड़ने के इच्छुक पदाधिकारियों को विधानसभा प्रभारी बनाकर क्षेत्र में कार्य करने को कहा गया है।

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महामंत्री शारदा प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि हमारी पार्टी इस बार 150 सीटों पर दमदारी से विधानसभा चुनाव लड़ेगी। हमारी पार्टी प्रदेश में संगठनात्मक ढ़ांचा मजबूत कर रही है। यूपी में किसी दल से गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल किसी पार्टी से गठबंधन को लेकर किसी प्रकार की बातचीत नहीं हुई है। अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व को करना है।

गौरतलब हो कि लोक जनशक्ति पार्टी केन्द्र में भाजपा की सहयोगी दल है। लोजपा के संस्थापक राम विलास पासवान के निधन के बाद पार्टी की कमान उनके बेटे चिराग पासवान संभाल रहे हैं। हलांकि पार्टी में उनके चाचा पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच अभी विवाद चल रहा है।

Related posts

पंचायत चुनाव 2021: जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों का चुनाव कराने के लिए अतिरिक्त समय की मांग

Shailendra Singh

अल्मोड़ा: अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन बने मतदान जागरूकता अभियान के ब्रांड एंबेसडर

Neetu Rajbhar

आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर और उसके परिवार का दिल, कह दिया कुछ ऐसे जो लग सकता है बुरा

mohini kushwaha