Breaking News featured राजस्थान राज्य

वसुंधरा सरकार के खिलाफ बीजपी विधायक का ऑडियो वायरल, हार तो होनी ही थी

unnamed file वसुंधरा सरकार के खिलाफ बीजपी विधायक का ऑडियो वायरल, हार तो होनी ही थी

जयपुर। राजस्थान में साल के आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, लेकिन इससे पहले राज्य की दो लोकसभा और एक विधानसभा की सीट पर सरकार को मिली हार से राज्य में राजनीतिक पारा आसमान छु रहा है। बीजेपी की हार को लेकर पार्टी के अंदर खाने से सीएम वसुंधरा के खिलाफ विरोध के सुर उठने लगे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी विधायक ज्ञानदेव अहुजा का एक ऑडियों वारयल हो रहा है, जिसमें वे उपचुनाव में मिली हार के लिए सीएम वसुंधरा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। बता दें कि ज्ञानदेव अलवर के रामगढ़ से बीजेपी विधायक हैं। unnamed file वसुंधरा सरकार के खिलाफ बीजपी विधायक का ऑडियो वायरल, हार तो होनी ही थी

जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें ज्ञानदेव राज्य में पार्टी के नेतृत्व में बदलाव करने की बात कर रहे हैं। इस ऑडियो वायरल में एक पार्टी कार्यकर्ता से बात करते हुए अहुजा कहते हैं कि मैंने तो पहले ही उपचुनाव के नतीजों की भविष्यवाणी कर दी थी। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली में संगठित महासचिव से राज्य का नेतृत्व वसुंधरा के बजाए किसी और को दिए जाने की वकालत की। वहीं आहुजा की इस ऑडियो से न सिर्फ राजस्थान के सियासी गलियारे खलबली मच गई है, बल्कि प्रदेश की मुखिया वसुंधरा राजे और प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में अलवर और अजमेर लोकसभा व मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सीएम के धुआंधार प्रचार के बाद भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस के इरादे बुलंद हो गए हैं। वहीं ऑडियो में आहूजा ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ का इस्तेमाल कर रहे हैं और वायरल ऑडियो में कह रहे हैं कि इंतजार कीजिए आगे क्या होता है। आहूजा ऑडियो क्लिप में पार्टी कार्यकर्ता से कह रहे हैं कि ये सरकार की हार है, हमारी नहीं। बीजेपी विधायक ने ऑडियो में कहा कि हम 40 हजार वोटों से हारे, फिर भी मैं मुस्करा रहा हूं क्योंकि मुझे पता था कि क्या होने वाला है।

Related posts

सीएम रावत ने किया प्राधिकरण के फाइनेंस मैनेजमेंट सिस्टम का शुभारंभ

lucknow bureua

लखनऊ- रॉ के पूर्व जासूस की कोरोना से मौत, इलाज में देरी का आरोप

Aditya Mishra

यूपी: वोट के लिए बीजेपी विधायक ने की बुजुर्ग के पैरों की मालिश, वीडियो हुआ वायरल

Saurabh