#Meerut देश भारत खबर विशेष यूपी

स्वच्छता एवं जल संरक्षण के लिए शुरू हुआ वृहद अभियान, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने की शुरुआत

the growing people स्वच्छता एवं जल संरक्षण के लिए शुरू हुआ वृहद अभियान, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने की शुरुआत
  • संवाददाता, भारत खबर

मेरठ। सरकार के प्रयासों के बावजूद देश में जल संरक्षण और स्वच्छता के आंदोलन की रफ्तार धीमी पड़ती जा रही है। इसी धार को कुंद करने के लिए द ग्रोइंग पीपल संस्था ने वृहद रूप देने की शुरुआत कर दी है। शर्मा नगर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मेरठ कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने अपने ओजस्वी विचारों से हर स्तर पर सहयोग करने का वचन दिया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए ‘भारत खबर’ के उप संपादक त्रिनाथ मिश्र ने जल दोहन न करने की अपील की।

https://www.facebook.com/TNMISHRA/posts/10220427872036574?notif_id=1567338422532955&notif_t=feedback_reaction_generic

कार्यक्रम गीता भवन, शर्मा नगर में आयोजित किया गया जिसमें The Growing People की अध्यक्षा अदिती चंद्रा ने मौजूद अतिथियों को अपने अभियान के बारे में बताया। चंद्रा ने बताया कि उनका अभियान आगामी दो अक्टूबर तक विभिन्न क्षेत्रों में चलेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता भीष्म शर्मा ने की। इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, अधिवक्ता वीरेश त्यागी, समाचार बंधु के अध्यक्ष दिनेश चंद्रा, अध्यक्षा अदिती चंद्रा ने ‘द ग्रोईग पीपल’ संस्था में नई जिम्मेदारी की शुरुआत करने वाले शिवा भारद्वाज, रचित गुलाटी, मोहित कथूरिया, चांदनी वत्स, गीता सचदेवा, उत्कर्ष भारद्वाज आदि को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Image may contain: 2 people, people sitting and indoor

विधायक बोले, पानी न बचाया तो तरसोगे एक-एक बूंद को

कार्यक्रम के दौरान अपने वक्तव्य में सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि यदि जनता ने पानी बचाने को कोई ठोस उपास नहीं किया तो आने वाले समय में मेरठ के लोगों को पानी के लिए तरसना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पानी का इस्तेमान उतना ही करें जितने की जरूरत हो। गाड़ियों को धोने में जल बर्बादी, डेयरियों में, घरों में अधिक जल दोहन से धरती के अंदर का पानी जल्द खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। कार्यक्रम में दर्जनों की मौजूदगी से इस बात कयास लगाया जा रहा है कि लोग वाकई जल संरक्षण जेसे मुद्दे को लेकर गंभीर हैं और कुछ लोगों ने संस्था के साथ सहयोग कर मदद करने की बात कही।

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=376938509665535&set=pcb.376939069665479&type=3&__tn__=HH-R&eid=ARBCgXJA8B4Za6l1O3krASFZcMU_Pl2UvvQGmTDOb6oOPlbAq5vKRuBQl_NG222aVTDcpU3U9by3M5QU

 

Image may contain: 5 people, people smiling, people sitting

 

Related posts

वाजपेयी को ‘राजनेता’ बताते हुए पाकिस्तान में दी गई श्रद्धांजलि

rituraj

राज्यसभा में कांग्रेस ने ईडी की रेड पर सरकार को लिया आड़े हाथों

piyush shukla

वोटरों को रिझाने के लिए गांवों में भाजपा-कांग्रेस का अभियान

Rani Naqvi