featured मनोरंजन

महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया, तस्वीर शेयर कर अमिताभ हुए भावुक

amitabh bachhan महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया, तस्वीर शेयर कर अमिताभ हुए भावुक

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों पोलैंड में हैं। आप सोच रहे होंगे कि हिमाचल की ठंड़ी वादियों में फिल्म की शूटिंग करने के बाद अचानक वह पोलैंड कैसे पहुंच गए। दरअसल, ये जानकारी खुद बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन ने दी है। उन्होंने ट्व‍िटर पर रविवार को कुछ तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन वो कहां गए हैं कि इस बात की जानकारी उन्होंने नहीं दी थी। इसी ट्वीट के बाद उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया और कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने पोलैंड शहर की और अपनी कुछ फोटोज शेयर कर वहां जाने का कारण बताया है।

वहीं अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया और एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए। उन्होंने ये ट्वीट अपने बाबूजी और हिंदी के प्रसिद्ध लेखक और कवि रहे हरिवंश राय बच्चन को लेकर किया, ‘यूरोप में सबसे पुराने चर्चों में से एक चर्च में, पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना बहुत ही भावुक पल उनकी आत्मा को शांति और प्रेम मिलना चाहिए ऐसे सम्मान के लिए बिशप और पोलैंड के लोगों का धन्यवाद।

बता दें कि अमिताभ के पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया है। अमिताभ ने पोलैंड एयरपोर्ट से फोटोज साझा कर लिखा, ‘ये वो देश है विदेश में, जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है। एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली बात और कुछ नहीं हो सकती’।

Related posts

ओखी चक्रवात का खतरा मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह

Rani Naqvi

भारतीय उप-उच्चायुक्त को पाकिस्तान ने किया तलब, सीमा पर उल्लंघन की शिकायत

bharatkhabar

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की महिला आरक्षण की मांग, कहा कांग्रेस करेगी समर्थन

Ankit Tripathi