featured उत्तराखंड

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के सलाहकारों की हुई छुट्टी, मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट और केएस पंवार हटाए गए

UK पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के सलाहकारों की हुई छुट्टी, मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट और केएस पंवार हटाए गए

देहरादून: उत्तराखंड में सरकार बदलते ही प्रशासनिक हेरफेर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद सिंह रावत के सलाहकारों की छुट्टी कर दी है। सीएम तीरथ सिंह ने आदेश जारी करते हुए मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट और औद्योगिक सलाहकार केएस पंवार को कार्य मुक्त कर दिया गया है।
इसके अलावा लुघ उद्योग सलाहकार विमल कुमार, सलाहकार नवीन बलूनी और नरेंद्र सिंह को भी हटा दिया गया है।

शुक्रवार को इन दोनों सलाहकारों को हटा दिया गया है। आपको बता दें कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के मीडिया सलाहका रमेश भट्ट और औद्योगिक सलाहकार कुंवर सिंह पंवार तत्काल प्रभाव से हटाए गए हैं।

LETTER पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के सलाहकारों की हुई छुट्टी, मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट और केएस पंवार हटाए गए

कौन है रमेश भट्ट ?

रमेश मूल रूप से भीमताल (नैनीताल) के रहने वाले हैं। न्यूज चैनल ‘न्यूज नेशन’ में डिप्टी एडिटर के तौर पर कार्य कर चुके हैं। 16 साल से भी ज्यादा समय से पत्रकारिता में सक्रिय रमेश का करियर ग्राफ इस तरह से बढ़ना बेहद उल्लेखनीय है। उत्तराखंड के एक अग्रणी दैनिक ‘उत्तर उजाला’ में संवाददाता से लेकर जैन टीवी में काम कर चुके हैं।

रमेश ने लोकसभा टीवी में सात साल बिताए, जहां उन्होंने ‘एजेंडा’, ‘संसद नामा’, ‘हाउस हाइलाइट्स’ (लोकसभा की कार्यवाही/वर्तमान मुद्दों पर आधारित कार्यक्रम), ‘मैंडेट 2004, 2009, 2014’ (लोकसभा चुनावों पर कार्यक्रम, जिसमें 10 घंटे तक का लाइव शो शामिल है) और ‘लोक मंच’ (आम आदमी से संबंधित राजनीतिक और विकास संबंधी मुद्दों पर विशेषज्ञों के एक पैनल के साथ लाइव चर्चा)। प्रोग्राम को होस्ट किया। उन्होंने ‘मुख्यमंत्री जी’ कार्यक्रम को भी होस्ट किया है, जिसमें उन्होंने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों का इंटरव्यू लिया।

Related posts

पब्लिक हेल्थ सेक्टर में विश्व को एकसाथ करना चाहिये निवेश: WHO प्रमुख

Trinath Mishra

फतेहपुर में बारिश ने खोली नगर पालिका की पोल, सड़कें बनीं तालाब

Shailendra Singh

JDU की बैठक में प्रस्ताव, नीतीश कुमार ही हों बिहार में NDA का चेहरा!

mohini kushwaha