राजस्थान पेंशनर समाज के चुनाव की तिथि हुई तय

नई दिल्ली। राजस्थान में राजस्थान पेंशनर समाज की बैठक की गई जिसमें नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा हुई और चुनाव की तिथी की घोषणा की गई बता दे कि राजस्थान पेंशनर समाज के चुनाव कि तिथि 29 अप्रैल को निश्चित की गई है। बता दे कि समाज के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष मोहम्मद हफीज शेख ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि चुनाव को 29 अप्रैल को कराया जाएगा।

बता दे कि 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव की अध्यक्षता चुनाव अधिकारी सहायक लेखा अधिकारी अशोककुमार चौहान द्रारा कराए जाएंगें। मतदाता सूची का अवलोकन कार्यालय भवन में सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक किया जाएगा। 29 अप्रैल की सुबह 11 से 11.30 बजे तक नामांकन पत्र भरने का समय रहेगा, नामांकन की जांच 11.30 से 11.45 बजे तक तथा नाम वापसी का समय 11.45 से 12.30 बजे तक रहेगा।

यदि आवश्यक हुआ तो मतदान दोपहर 12.30 से 1.30 बजे होंगे। 1.30 से 2 बजे दोपहर मतगणना होगी, 2.15 बजे विजयी प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी तथा 2.20 बजे जिलाध्यक्ष पद के लिए शपथ ग्रहण करवाई जाएगी। बता दे कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी अटकले तेज हो गई हैं जिसमें बीजेपी औऱ कांग्रेस दोनों ही अपने अपने अनुसार जनता के वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं बता दे कि बीजेपी की ओऱ से वसुंधरा राजे और कांग्रेस की ओर से सचिन पायलट के चेहरों पर चुनाव लड़ा जा सकता हैं।