January 17, 2022 1:04 pm
Uncategorized

2021 में रिलीज होगी इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’

irrfan khan 2021 में रिलीज होगी इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स'

बॉलिवुड के एक महान कलाकार इरफान खान, जिन्होंने अपने अभिनय से सभी को अपना कायल बना लिया था. आज वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनका टैलेंट आज भी इस धरती पर मौजूद है उनकी फिल्मों में. इसी कड़ी में दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म नए साल यानि 2021 में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का नाम है ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ और ये 2021 की शुरुआत में रिलीज होगी.

इरफान खान की आखिरी फिल्म
इरफान खान की आखिरी फिल्म जिसमें उन्होंने अभिनय किया द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स इस फिल्म को अनूप सिंह ने निर्देशित किया है. ये फिल्म एक स्वतंत्र युवा आदिवासी महिला के बारे में है. इरफान इस फिल्म में एक ऊंट व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे. वहीदा रहमान और ईरानी स्टार गोलशिफे फरहानी की विशेषता के साथ, फिल्म का 2017 में 70 वें लोकार्नो फिल्म समारोह में विश्व स्तर पर प्रीमियर हुआ था.

पैनोरमा स्पॉटलाइट 70 एमएम टॉकीज के साथ मिलकर फैदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन की फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म होगी. अभिनेता इरफान खान के शानदार प्रदर्शन को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों के पास एक सुनहरा मौका है.

आपको बता दें इरफान खान का 29 अप्रैल, 2020 में निधन हो गया था. उन्होंने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उन्हें बिमारी के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन वो बिमारी से जीत नहीं पाए.

Related posts

स्वास्थ्य के लिए ठंडा दूध भी है लाभदायक, होते हैं ये फायदे

bharatkhabar

चीन की दोगलापन: वीटो के तहत मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र में फिर बचाया

bharatkhabar

पटरी से उतर चुकी है पीएम मोदी की नोटबंदी की योजनाः ममता बनर्जी

Rani Naqvi