August 16, 2022 10:17 am
featured देश

विधानसभा चुनाव 2021: नंदीग्राम का संग्राम, बंगाल-असम में दूसरे दौर के प्रचार का आखिरी दिन, दिग्गज झोकेंग ताकत

mamta and shah विधानसभा चुनाव 2021: नंदीग्राम का संग्राम, बंगाल-असम में दूसरे दौर के प्रचार का आखिरी दिन, दिग्गज झोकेंग ताकत

Assembly Elections: असम और पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव के लिए आज से शोर गुल थम जाएगा।

बंगाल में 30 और असम में 39 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होना है। वोट एक अप्रैल को डाले जाएंगे। प्रचार के आखिरी दिन ममता बनर्जी और अमित शाह पूरी ताकत लगाएं। शाह और ममता दोनों नंदीग्राम में रोड शो करेंगे। उधर शाह के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित कई नेता चुनाव प्रचार करेंगे। तो उधर दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी असम में हुंकार भरेंगे।

शुभेंदु के लिए अमित शाह को रोड शो

चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखरी दिन अमित शाह नंदीग्राम में शुभेंद्र अधिकारी के पक्ष में रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद शाह एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। शाह दोपहर 12 बजे से 1:35 बजे डेबरा में और दोपहर 3 बजे पंसकुरा पश्चिम में रोड शो करेंगे उसके बाद शाम 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भांगाबेरा से शोनाचूड़ा तक ममता का मेशा शो

तो वहीं दूसरी तरफ नंदीग्राम में ही तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सुबह 11 बजे भांगाबेा से शोनाचूड़ा तक करीब 3 किमी लंबा रोड शो करेंगी। रोड शो के बाद ममता दोपहर 1 बजे शोनाचूड़ा बाजार में जनसभा को भी संबोधित करेंगी। इसके बाद दोपहर 2 बजे भेकुटिया बांसुली चौक लॉक गेट में और एक रैली को संबोधित करेंगी। ममता दोपहर 3 बजे भेकुटिया के ही टेंगुआ मोड़ क्रासिंग पर तीसरी रैली को संबोधित करेंगी।

बांकुडा– सांसद रूपा गांगुली तीन रोड शो में शामिल होंगी।
कोलकाता– बीजेपी सांसद रविकिशन आज दो रोड शो और एक जनसभा।
पं मिदनापुर– रेल मंत्री पियुष गोयल की आरमबाग और खडगपुर में जनसभा।
पं बंगाल– बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष आज तीन रोड शो करेंगे।
नंदीग्राम-खडगपुर में मिथुन करेंगे रोड शो।

मिथुन चक्रवर्ती भी करेंगे रोड शो

मिथुन चक्रवर्ती भी आज नंदीग्राम समेत चार जगहों पर रोड शो करेंगे। पश्चिमी मिदनापुर के खरगपुर सदर में सुबह 10 बजे से, दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में दोपहर 12.35 से, हुगली के तारकेश्वर में वरिष्ठ नेता और बीजेपी उम्मीदवार स्वपन दासगुप्ता के समर्थन में दोपहर 2.25 से और नंदीग्राम में शाम 4.10 बजे से जुहारी मोड़ से।

Related posts

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सर्विलांस सिस्टम के लिए दी 17.34 करोड़ की स्वीकृति, जानें पहली किस्त में कितनी राशि दी

Aman Sharma

UP: चित्रकूट में महिलाओं पर गिरा मिट्टी का टीला, तीन की मौत, सीएम ने जताया दु:ख   

Shailendra Singh

3 नवंबर 2021 का राशिफल : छोटी दीवाली, जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

Neetu Rajbhar