यूपी राज्य हेल्थ

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 638 नए मामले, लखनऊ में 232 नए मरीज आये

वाराणसी में हुआ मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का आयोजन, बने 597 आयुष्मान कार्ड

लखनऊ :कोरोना का कहर धीरे धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 638 मामले सामने आए तो वही राजधानी लखनऊ में 232 कोरोना के नए मरीज सामने आए है। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 632 मामले सामने आए और दो लोगों की मौत भी हो गयी है। इसके अतिरिक्त लखनऊ में 232 कोरोना के नए मरीज सामने आए है। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज देने की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है। जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 232 कोरोना के नए मरीज सामने आए है। तो वहीं वाराणसी में 25 , झांसी में 27, प्रयागराज में 28 , ग़ाज़ियाबाद 24 नए मामले सामने आए है।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर राजधानी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संजय भटनागर से बातचीत करी तो उन्होंने बताया कि कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रहे हैं तो वही स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। जल्द ही नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा।

Related posts

राजकीय शिशु सदन का किया गया औचक निरीक्षण, सुविधाओं का लिया जायज़ा

Rahul

बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर कांग्रेस नेता गिरफ्तार

kumari ashu

दीदी मिलीं शाह से तो बहन मिली अखिलेश से, 45 मिनट की मुलाकात में इन शर्तों पर बनी बात

Shailendra Singh