मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने किया एक साथ दो को डेट

नई दिल्ली।  बॉलीवुड पर राज करने वाली….पूर्व मिस यूनिवर्स के रुप में अपनी पहचान बनाने वाली लारा दत्ता को कौन नहीं जानता हर किसी ने उनकें हुनर के आगे अपने घुटने टेके है। आज वहीं लारा दत्ता अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दे कि लारा दत्ता 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जन्मी थी जिस साल (2000) लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनीं, उसी साल प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस वर्ल्ड का खिताब जीता। मगर मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं लारा दत्ता को बॉलीवुड में वह मुकाम ना मिल सका जो प्रियंका ने हासिल की। दोनों के रिश्ते भी कभी सामान्य नहीं रहे।

अफेयर्स की वजह से करियर प्रभावित
लारा दत्ता आज बॉलीवु़ड की बेस्ट एक्ट्रस में शुमार की जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब लारा के अफेयर के आगे उऩके करियर ने घुटने टैक दिए थें। शुरुआती दिनों में ही लारा दत्ता के बैक टू बैक अफेयर्स की खबरों की वजह से उनका करियर प्रभावित हुआ। केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में घिरती रही।

ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा दत्ता मॉडल और एक्टर केली दोरजी को डेट करती थीं। मगर मिस यूनिवर्स बनने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया। दोनों लिव-इन में रहते थे। केली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद भी लारा मॉडल डीनो मोरिया को डेट करने लगी थीं। डीनो से पहले लारा दत्ता का नाम इंटरनेशनल गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स से भी जुड़ा। उस दौरान भी वह केली के साथ रिश्ते में थीं। केली ने जब इस बात का मीडिया के सामने खुलासा किया तो खूब विवाद हुआ। बाद में डीनो-लारा का ब्रेकअप हुआ और केली ने भी एक्ट्रेस का साथ छोड़ दिया।

डीनो से पहले लारा दत्ता का नाम इंटरनेशनल गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स से भी जुड़ा। उस दौरान भी वह केली के साथ रिश्ते में थीं। केली ने जब इस बात को मीडिया के सामने खुलासा किया तो खूब विवाद हुआ। बाद में डीनो-लारा का ब्रेक अप हुआ और केली ने भी एक्ट्रेस का साथ छोड़ दिया। जैसे ही महेश भूपति का तलाक हुआ, लारा ने बिना वक्त गंवाए उनसे शादी कर ली। साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंधे। अगले साल 2012 में उनकी बेटी शायरा का जन्म हुआ। लारा दत्ता आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ‘अजहर’ में नजर आईं थीं। फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस था।