15 03 2018 shatru लालू को मिला अररिया से गोरखपुर तक अपार प्यार

बिहार उपचुनाव जीत के बाद लालू अपनी खुशी से गदगद होते नजर आ रहे हैं और एक के बाद एक बयान दे रहे हैं आपको बता दे कि कुछ समय पहले ही लालू ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था किल लालू की लालटेन अभी और जलेगी और इसके साथ ही लालू यादव की पत्नि की ओर से भी नीतीश पर हमला किया गया था जिसमें कहा गया था कि नीतीश को लालू यादव ने ही जितवाया हैं और अब लालू की ओर से एक और ट्टीट किया गया हैं। जिसमें लालू यादव पीएम मोदी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

15 03 2018 shatru 1 लालू को मिला अररिया से गोरखपुर तक अपार प्यार

पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर एनडीए और पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है- अररिया से गोरखपुर तक मिला प्यार अपार, फुलपुर ने धूल उड़ाया टूट गया अहंकार। झूठ फरेब नफरत का बहुत हुआ प्रहार, नहीं चलेगी अब जुमलेबाजों की सरकार।

वहीं आज लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर बसपा नेता स्वर्गीय कांशी राम को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी है और उन्हें भारत रत्न देने की भी मांग की है। आपको बता दे कि कांशी राम राजनीति की महान हस्तियों में से एक मानें जाते हैं।

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि महान क्रांतिकारी मान्यवर कांशीराम जी की जयंती पर कोटि-कोटि प्रणाम एवं शत्-शत् नमन। उनकी जयंती के अवसर पर बहुजनों के अभूतपूर्व गठबंधन ने मनुवादी और विभाजनकारी शक्तियों को परास्त कर एक सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

मान्यवर कांशीराम जी को अविलंब भारत रत्न दिया जाए। बता दें कि उत्तरप्रदेश के उपचुनाव में सपा और बसपा गठबंधन ने प्रदेश की सत्ताधारी भाजपा को दो सीटों पर करारी शिकस्त दी है। जिसके बाद विपक्षी महागठबंधन में सभी पार्टियों ने  इस जीत के लिए सपा बसपा को बधाई दी है। आपको बता दे कि लालू यादव को ममता बेनर्जी की ओर से भी बधाई दी गई थी

सरकार के खिलाफ विधानसभा का घेराव करेगी शिअद, पार्टी बैठक में फैसला

Previous article

अपनी वाइफ पर भड़के शमी, हसीन ने धोखे में रखकर शादी की

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.