lalu खराब तबीयत के कारण लालू यादव की बढ़ी जमानत अवधि, झारखंड हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

पटना। चारा घोटाले के दोषी करार दिए जाने और 27.5 साल जेल की सजा भुगत रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पिछले 6 हफ्तों से मेडिकल ग्राउंड पर जमानत पर हैं।

lalu खराब तबीयत के कारण लालू यादव की बढ़ी जमानत अवधि, झारखंड हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

आज उनके लिए एक और राहत की खबर आई है। उनकी खराब सेहत को देखते हुए झारखंड हाईकोर्ट ने लालू की जमानत की अवधि 6 हफ्ते के लिए और बढ़ा दी है।

बीते दिनो हुआ था ऑपरेशन

लालू प्रसाद यादव फिलहाल मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में फिस्टुला का ऑपरेशन पिछले रविवार को हुआ। 14 मई को जमानत पर रिहा हुए लालू ने मुंबई के इसी अस्पताल में अपने हृदय का भी इलाज करवाया था।

लालू की खराब सेहत का हवाला देते हुए उनके वकीलों ने झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी और मांग की थी कि उनकी जमानत की अवधि को बढ़ाया जाए। जिसे आज जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने मान लिया और लालू की जमानत की अवधि को 6 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया है।

पिछले दिनो एम्स अस्पताल में हुए थे भर्ती

आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटाले मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची के बिरसा मुंडा जेल में रहे लेकिन खराब सेहत की वजह से उन्हें पहले रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में इलाज के लिए भेजा गया था। तकरीबन 1 महीने के इलाज के बाद एम्स ने उन्हें 30 अप्रैल को डिस्चार्ज कर दिया था।

 

कर्मचारियों के तबादले स्थानांतरण एक्ट के तहत ही सम्भव: मुख्यमंत्री

Previous article

इन नैचुरल तरीकों से घर को रखें ठंडा, AC कूलर से भी ज्यादा है असरदायक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured