December 7, 2022 10:59 am
Breaking News यूपी

लालू प्रसाद यादव ने जाना पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की सेहत का हाल

लालू प्रसाद यादव ने जाना पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की सेहत का हाल

लखनऊ: सोमवार को दो दिग्गज नेताओं की मुलाकात हुई। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपने रिश्तेदार और राजनीतिक सहयोगी मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी वहां उपस्थित रहे।

मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब थी। इस दौरान उन्हें कई बार अस्पताल भी जाना पड़ा। उनकी सेहत का हाल चाल जानने के लिए लालू प्रसाद यादव मुलाकात करने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा की। दोनों नेताओं की दिल्ली में मुलाकात हुई।

लालू प्रसाद यादव ने लिखा कि देश के वरिष्ठ समाजवादी नेता और आदरणीय मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करके उनकी सेहत का हालचाल जाना। उन्होंने देश की आवश्यकता की तरफ संकेत करते हुए कहा कि मौजूदा समय में पूंजीवाद और साम्यवाद नहीं, बल्कि लोक समता और समाजवाद की देश को जरूरत है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राजनीतिक नजरिए से भी यह मुलाकात काफी महत्वपूर्ण है। यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ रही है। 2017 में सत्ता से बाहर होने के बाद अखिलेश यादव लगातार दोबारा वापसी की कोशिश में लगे हुए हैं।

Related posts

शिवराज चौहान बोले बिना आवेदन के ही भाई का कर्ज क्यों किया माफ? क्या है इसके पीछे की वजह?

bharatkhabar

अम्मा कैंटीन की तर्ज पर यूपी में खुलेंगे अन्नपूर्णा भोजनालय, 5 रुपये में मिलेगा खाना

kumari ashu

चुनावों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन है पूरी तरह सतर्क, मतदान केंद्रों का भी किया जा रहा निरीक्षण

Trinath Mishra