September 23, 2021 1:58 pm
featured यूपी राज्य

 अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने पेश किया ‘द एक्स प्रोजेक्ट’

लखनऊ  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने पेश किया 'द एक्स प्रोजेक्ट’

लखनऊ: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर इस बार लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स एक ख़ास पेशकश ‘द एक्स प्रोजेक्ट’ ले कर आए है जिसका उद्देश्य आकांक्षात्मक संस्कृति को बढ़ावा देना है। मल्टी-डिज़ाइनर स्टोर हुनर व स्नेहा चरण मेकअप स्टूडियो के साथ मिलकर किया जाने वाला यह प्रोजेक्ट महिलाओं की फैशन की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा।

जैसा कि हम सभी जानते है की 8 मार्च को विश्व स्तर पर, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस दुनिया भर की महिलाओं की सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक उपलब्धियों का जश्न मनाने का दिन है, इस बात को ध्यान में रखते हुए लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने “द एक्स प्रोजेक्ट” में महिलाओं की मुख्य भूमिकाओं की झलक दिखाते हुए 1920’s  वेस्टर्न, अवधी व मॉर्डर्न वर / वधू जैसी थीमों को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है। इस कलेक्शन की ख़ास बात यह है की इसमें दुल्हन के साथ-साथ उनके सगे संबंधियों, मॉर्डर्न कामकाजी व् घरेलू महिलाओं के लिए थीम-बेस्ड गहने, पोशाक, और मेकअप लुक का खूबसूरत संयोजन शामिल है।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की ज्वैलरी डिज़ाइनर, तान्या रस्तोगी ने बताया कि, द एक्स प्रोजेक्ट, मॉर्डर्न युग की अग्रणी महिलाओं की मदद करने का हमारा एक प्रयास है, जिसका की एक मात्र उद्देश्य महिलाओं के सभी सपनो को पूरा करना है, हुनर और स्नेहा चरण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह हमारा एक सामूहिक प्रयास है जोकि महिलाओं की फैशन से जुडी हर ज़रूरत को पूरा करेगा।

Related posts

आसाराम केस पर राखी सावंत का बयान उम्रकैद क्यों दी गई

mohini kushwaha

लालू से नहीं मिल पाए तेजस्वी यादव, बोले पुलिस कर रही है पिता जी का मानसिक उत्पीड़न

bharatkhabar

लखनऊ स्थित होटल में 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप

Aditya Mishra