January 31, 2023 1:24 pm
Breaking News featured देश पंजाब भारत खबर विशेष

हरियाणा कांग्रेस में कुमारी शैलजा को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, परिवर्तन में इन्हें मिलेगा बड़ा पद

kumary shailja bhupendra hudda congress हरियाणा कांग्रेस में कुमारी शैलजा को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, परिवर्तन में इन्हें मिलेगा बड़ा पद

चंडीगढ़। कांग्रेस में परिवर्तन के सिलसिले में हरियाणा में बड़ा फेरबदल होने के आसार हैं। बताया जा रहा है कि कुमारी शैलजा को हरियाणा प्रमुख और भूपेंदर हुड्डा को बड़ी जिम्मेदारी देने के साथ कांग्रेस दलित और जाट समीकरण के अधार पर चुनावों में ताल ठोंकने उतरेगी।

चर्चा यह भी है कि हुड्डा को विधायक दल का नेता बनाया जाएगा। राज्‍य ‘समन्‍वय समिति’ ने राहुल गांधी के आवास पर बैठक की है ताकि हरियाणा चुनाव से ठीक पहले संगठनात्‍मक मुद्दों पर चर्चा की जा सके।

राहुल गांधी ने कहा कि वो अब अध्यक्ष नहीं हैं

पार्टी में अध्यक्ष की स्थिति न होने की दशा में राहुल गांधी ने कहा कि अब वो अध्यक्ष नहीं हैं लिहाजा कार्यकर्ताओं को अपने स्तर पर मन लगाकर चुनावों में श्रमदान करना होगा ताकि कांग्रेस की खोई जमीन दुबारा वापस आ सके।

ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस के दिग्‍गज नेता हरियाणा यूनिट में बदलाव कर सकते हैं। कुमारी सैलजा को हरियाणा कांग्रेस का प्रमुख बनाया जा सकता है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी हरियाणा की सभी 10 सीटों पर हार गई थी। ऐसे में विधानसभा चुनाव जीतना कांग्रेस पार्टी के लिए टेढ़ी खीर साबित हो सकता है। हरियाणा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

Related posts

उत्तराखंड में दिया जाएगा फ्रंटलाईन में कार्यरत 68457 कार्मिकों को 4-4 लाख का बीमा लाभ

Shubham Gupta

म्यांमार टू पीओके…भारत के ‘जेम्स बॉन्ड’ ने दुश्मनों को सिखाया सबक

bharatkhabar

पंजाब में कौन जितेगा चुनाव, किसानों की राजनीति में एंट्री बड़ी चुनौती, 77 सीटों पर किसानों का दबदबा

Saurabh