कविता में पिरोकर कुमार ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा जूती हाथ में उठानी….

नई दिल्ली। आप पार्टी में मचे घमासान के बीच ही नेता और कवि कुमार विश्वास ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसा।कुमार के तंज कसने का अंदाज भी उनके कविता में छिपा हुआ था जो उन्होंने अहमदनगर में आयोजित एक कवि सम्मेलन के दौरान कही।

 

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि वो शनि भगवान को नमन करते हैं कि वो दुष्टों के सिर पर ऐसे ही तांडव करते रहें और सज्जनों को बचाते रहें।उन्होंने कहा कि मंच पर जितने लोग हैं उनका किसी पार्टी से कोई नाता नहीं और आप से कुमार विश्वास का कितना ताल्लुक है ये तो आप सभी जान गए होंगे।

बता दें कि कुमार विश्वास की कविताओं और अंदाजे बयां के सभी कायल हैं।उन्हें इस मंच पर भी खूब सराहा गया।कुमार ने कविता के बीच में कहा कि उनके पैरों की जूती है और कविता सिर की पगड़ी है।कई बार जब अंहकारी राजसत्ताएं पगड़ी पर हाथ डालने लगती हैं तो जूती हाथ में उठाना पड़ता लहै।

कुमार ने हर तरीके से केजरीवाल पर निशाना साधा।कभी उनकी कविताओं में तो कभी उनके वर्णन में इसकी झलक साफ देखने को मिली।कुमार ने कहा कि जिस राम के लिए हनुमान ने सारा जीवन दे दिया, जिस राम के लिए वो उनके पीछे-पीछे चल दिए वहीं राम आज उनकी बात नहीं मान रहे।