krrish 4 कृष 4 में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ये एक्ट्रेस आएगी नजर, लग गई है मुहर!

कृष-4 की मेकिंग की खबरें मार्केट में उड़ना शुरु चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक, कृष-4 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. हालांकी फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन अफवाहों और अटकलों का बाजार गर्म है.

कृष-4 में होगी कोन सी एक्ट्रेस
जानकारी मिल रही है कि इस बार ऋतिक रोशन के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आ सकती है. दीपिका पादुकोण की कास्टिंग की खबरें तूल पकड़ रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण को राकेश रोशन साइन करना चाहते हैं.

deepika कृष 4 में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ये एक्ट्रेस आएगी नजर, लग गई है मुहर!

इन एक्ट्रेस के नाम भी रह चुके हैं चर्चा में
आपको बता दें दीपिका पादुकोण से पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन का नाम भी कृष-4 के लिये चर्चा में आया था लेकिन अब लग रहा है कि दीपिका पादुकोण ने ये जगह पक्की कर ली है. वहीं जानकारी ये भी है कि इस बार प्रियंका चोपड़ा को भी कृष-4 में जगह नहीं मिली है. जैसा की आप जानते हैं कि प्रियंका कृष और कृष-3 का हिस्सा थीं. लेकिन अभी भी कोई आधिकारिक घोषणा फिल्म या कास्ट को लेकर नहीं की गई है. कभी भी कुछ भी बदलाव किया जा सकता है.

krish 4 कृष 4 में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ये एक्ट्रेस आएगी नजर, लग गई है मुहर!

डबल रोल में होंगे ऋतिक रोशन
जानकारी के मुताबिक कृष-4 में ऋतिक हीरो के साथ-साथ विलेन का रोल भी निभाने वाले हैं. आपको बता दें कृष-4 का सफर साल 2003 में कोई मिल गया से शुरू हुआ था.

किसान आंदोलन 24वें दिन भी जारी, अनुराग ठाकुर का दावा, कहा- आंदोलन में सिर्फ एक-दो फीसद किसान शामिल

Previous article

आगामी निकाय चुनाव को लेकर धौलपुर पहुंचे राजेंद्र सिंह राठौड़, प्रेस वार्ता पर गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.