featured देश

नेताओं को भी नहीं मिल रहा सही इलाज, जानें किन-किन नेताओं की हुई कोरोना से मौत?

NETA CORONA नेताओं को भी नहीं मिल रहा सही इलाज, जानें किन-किन नेताओं की हुई कोरोना से मौत?

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार जारी है। क्या आम आदमी, क्या अभिनेता और क्या नेता सभी इसकी चपेट में तेजी से आ रहे हैं। वहीं खबर है कि भाजपा के औरैया सदर विधायक रमेश दिवाकर का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वो कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित होने के कारण मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे। लेकिन समय रहते सही इलाज न मिलने से उनकी मौत हो गई।

बीजेपी नेता अजय संगल का भी कोरोना से मौत

वहीं दूसरी खबर शामली से है, जहां बीजेपी नेता अजय संगल का भी कोरोना से निधन हो गया। बताया गया कि चार दिन पहले वो कोरोना संक्रमित हुए थे, और गाजियाबाद के एक हॉस्पिटल में उन्हे भर्ती कराया गया था। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि अजय संगल मंत्री सुरेश राणा के बेहद करीबी माने जाते थे।

‘रमेश दिवाकर का जाना क्षेत्र की बड़ी क्षति’

बीजेपी ने 2017 के विधानसभा चुनाव में रमेश दिवाकर को औरैया विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी चुना था। क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयत्नशील रहने के साथ-साथ, मिलनसार स्वभाव के चलते उनके निधन को लोग क्षेत्र की बड़ी क्षति के रूप में देख रहे हैं। विधायक के निधन की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

और भी नेताओं की कोरोना से मौत

दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर अशोक कुमार वालिया का भी कल कोरोना के कारण निधन हो गया। जो शीला दीक्षित सरकार में 15 साल दिल्ली के मंत्री रहे हैं। वहीं एक युवा नेता की मौत ने भी कई लोगों को झकझोर दिया। 34 वर्षीय आशीष येचुरी बड़े नेताओं में शुमार सीताराम येचुरी के बड़े बेटे थे। जो कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे, लेकिन कल सुबह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में उन्होने दम तोड़ दिया।

वहीं BJP नेता और पूर्व सांसद सुरेश पासी, अतरी से आरजेडी की विधायक रहीं कुंती देवी, बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दुखा भगत, बीजेपी नेता और पूर्व सांसद जगदीश राणा का भी कोरोना से निधन हो गया।

Related posts

इमारत ढहने से छह जवानों समेत सात की मौत, हिमाचल के सोलन में हुआ हादसा

bharatkhabar

तुलसी विवाह क्यों है इतना खास? विधि से करेंगे पूजा तो पूरी होगी ये इच्छा, जानें शुभ मुहूर्त

Hemant Jaiman

President Election 2022: पीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, थोड़ी देर में द्रौपदी मुर्मू करेंगी नामांकन

Rahul