आई 1 जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे, कैसे करें दिन की शुरुआत

मेष राशि: आज का दिन आप के लिए कष्टकारी रहेगा। स्वास्थ के प्रति ध्यान दें, कोई बड़ी महामारी लगने की आशंका है। जहां एक ओर धन हानि का योग बनेगा, वहीं दूसरी ओर मित्रों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृष राशि: आज का दिन आप के लिए शुभकारी रहेगा। माता पिता का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। परन्तु वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। लम्बे समय से चल रही कोई योजना सफल होगी।

उपाय: दुर्गा चालीसा का पाठ कर घर से निकलें।

मिथुन राशि: आज का दिन आप के लिये शुभकारी रहेगा। परीक्षा में सफलता के योग बनेंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे।

उपाय: भगवान शिव पर जल अर्पण करें।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए कठिनाइयों से भरा रहेगा। अनायास धन हानि हो सकती है। मार्ग में चल रहे किसी अनजान से वाद विवाद ना करें, बॉस का सम्मान करें।

उपाय: गाय को हरा चारा खिलायें।

सिंह राशि: आज का दिन आप के लिए सामान्य रहेगा। किसी मित्र से मनमुटाव हो सकता है जिससे लंबे समय से चल रही मित्रता में दूरियां बन सकती हैं। जीवन साथी के स्वास्थ का ध्यान दें।

उपाय: भगवान शनी देव पर तेल चढ़ाने से शांति बनी रहेगी।

कन्या राशि: आज का दिन बहुत शुभकारी रहेगा। परिवार में भक्तिमय वातावरण बना रहेगा। लम्बे समय से चल रही योजना सफल होगी। धन लाभ के योग बनेंगे।

उपाय: माता भगवती पर लाल पुष्प चढ़ाने से शांति मिल सकती है।

तुला राशि: आज का दिन आप के लिये सामान्य रहेगा। परिवार में अशांति का वातावण बन सकता है। पिता के स्वास्थ का ध्यान दें व किसी अपरिचित पर अधिक भरोसा ना करें।

उपाय: रुद्राक्ष की माला धारण कर घर से निकलें।

वृश्चिक राशि: आज का दिन आप के लिये सामान्य रहेगा। धन आगमन के नये रास्ते खुलेंगे। शारीरिक कष्ट के योग बन रहे है। अतः स्वस्थ का ध्यान दें, काले वस्त्र धारण ना करें।

उपाय: भगवान हनुमान जी को चमेली के 11 पुष्प चढ़ायें।

धनु राशि: आज का दिन सामान्य रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान दें। जीवन साथी से मनमुटाव हो सकता है। अतः अधिक बहस ना करें। किसी याचक का अपमान ना करें।

उपाय: पीपल के पेड पर जल चढ़ाएं।

मकर राशि: आज का दिन आप के लिए शुभ है। परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा। माता पिता का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। अनायास कोई यात्रा करनी पड़ सकती है।

उपाय: भगवान शंकर जी पर जल अर्पण करें।

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। धन हानि के योग बनेंगे। किसी अपरिचित पर अधिक भरोसा ना करें। किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का योग बनेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

उपाय: काले कुत्ते को रोटी खिलायें।

मीन राशि: आज का दिन आप के लिए सामान्य रहेगा। जीवन साथी के स्वास्थ के प्रति सचेत रहे। व्यापार में सामान्य लाभ रहेगा। किसी महत्वपूर्ण दस्तावेज के खोने का योग बन रहा है। सफर करते समय सावधानी बरतें।

उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें।

श्री गणेशाय नम:

दैनिक पंचांग

15 – जून  – 2021

पंचांग

मास  जेष्ठ ।

पक्ष  शुक्ल ।

वार  मंगलवार।

तिथि  पंचमी ।

नक्षत्र  आश्लेषा ।

योग  व्याघात ।

सूर्योदय  05:12:05

सूर्यास्त  19:01:17

ऋतु  ग्रीष्म ।

अभिजित  11:39:02 – 12:34:19

राहु काल  15:33:58 – 17:17:37

बड़ी खबर: यूपी में 15 जून से 3 जुलाई के बीच होगा जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव

Previous article

आने वाले 24 घंटों में इन राज्यों में होगी सबसे ज्यादा बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured