January 28, 2022 5:48 pm
Breaking News यूपी

जानिए क्या है सीएम योगी का आज का कार्यक्रम

UP: बीते 24 घंटे में मिले 3900 नए केस, सीएम योगी ने कही बड़ी बात
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह गुरुवार को सिद्धार्थनगर और बस्ती के दौरे पर रहेंगे। सबसे पहले सुबह 10:30 बजे सुबह सिद्धार्थ नगर पुलिस लाइन पहुंचेंगे।
इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा
सिद्धार्थनगर में सीएम योगी सबसे पहले कोविड कमांड सेंटर का दौरा करेंगे। इसके बाद अधिकारियों के साथ दोपहर 12:00 बजे के आसपास बैठक होगी। मीडिया ब्रीफिंग करने के लिए भी समय निर्धारित किया गया है। इसके अलावा 1:00 बजे कुछ ग्रामीण इलाकों का भी मुख्यमंत्री भ्रमण करेंगे।
सिद्धार्थनगर के बाद बस्ती का दौरा
सिद्धार्थनगर से 1:30 बजे के करीब सीएम योगी यहां पुलिस लाइन सभागार में समीक्षा बैठक होगी। इसके बाद 3:45 पर कुछ गांव का भ्रमण किया जाएगा। इसके अलावा कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ-साथ अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बातचीत होगी। शाम 4:35 पर योगी लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।
इन दिनों सीएम अलग-अलग जगहों पर जाकर निरीक्षण कर रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं। अस्पतालों में बेड और अन्य सुविधाओं को बेहतर करने पर जोर दिया जा रहा है। एक जून से सभी जिलों में टीकाकरण की गति को भी बढ़ाया जायेगा।

Related posts

नया धमाल मचाने उतरेगा रिलायंस जियो, आकाश अंबानी ने किया ऐलान

lucknow bureua

पाना चाहते है यौवन शक्ति तो जाने क्यूं विशेष है शरद पूर्णिमा की रात

piyush shukla

भाजपा के टिकटों में वर्तमान लहर देखकर मिलेगा टिकट, जीते हुए प्रत्याशी को मिले संभव नहीं

bharatkhabar