featured मनोरंजन

जाने आर्यन की रिहाई के बाद कैसा रहा किंग खान का जन्मदिन

shahrukh khan जाने आर्यन की रिहाई के बाद कैसा रहा किंग खान का जन्मदिन

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे है। शाहरूख खान का जन्म 3 नवंबर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था। शाहरूख खान के फैंस उनका जन्मदिन बहुत ही खास अंदाज में मनाते हैं। इस साल का जन्मदिन शाहरूख खान और उनके फैंस के लिए इसलिए भई खास है क्योंकि शाहरूख के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है। शाहरूख की बात हो और गौरी का और उनके बच्चों का जिक्र ना हो ऐसा तो ही नहीं सकता।

shahrukh khan
shahrukh khan

बता दें कि शाहरूख खान की फैमली को एक परफेक्ट फैमली माना जाता है। परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। हाल ही में आर्यन को ड्रग्स केस में जमानत मिली है। जिससे पूरे परिवार में एक बार फिर खुशी देखने को मिली है। इस वक्त किंग खान के परिवार में डबल खुशी है। एक तो आर्यन के घर आने की और दूसरी किंग खान के जन्मदिन कीष आर्यन के जेल जाने से शाहरूख का परिवार टूट गया था लेकिन ऐसे मौके पर भी पूरा परिवार एक साथ रहे। गौरी और शाहरूख ने एक दूसरे को संभाले रखा। गौरी और शाहरूख की जोड़ी क्यूट कपल में गिनी जाती है। एक तरफ शाहरुख जहां सुपरस्टार हैं वहीं गौरी देश की बड़ी इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि गौरी पंजाबी परिवार से आती हैं और शाहरुख मुस्लिम फैमिली से लेकिन दोनों के बीच कभी घर्म की दीवार नहीं आई।

shahrukh khan जाने आर्यन की रिहाई के बाद कैसा रहा किंग खान का जन्मदिन

शाहरुख खान और गौरी खान की इंटरकास्ट शादी हुई थी। शाहरुख ने गौरी के पैरेंट्स को इंप्रेस करने के लिए पांच साल तक हिंदू होने का नाटक किया और आखिरकार दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी कर ली थी। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि गौरी की फैमिली काफी ओल्ड फैशन थी, इसलिए दोनों की शादी में काफी वक्त लगा। शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि गौरी की फैमिली हैरान रह गई।

shahrukh khan जाने आर्यन की रिहाई के बाद कैसा रहा किंग खान का जन्मदिन

शाहरुख खान ने गौरी छिब्बर के परिवार वालों के साथ अपनी शादी के रिसेप्शन में एक प्रैंक किया था जिसके बाद वो सभी हैरान गए थे। शाहरुख ने बताया था, ”शादी के बाद रिसेप्शन में सभी वहां बैठे थे और मैं करीब रात 1.15 पर वहां आया था। मैंने सुना उसके परिवार के लोग आपस में बात कर रहे थे कि ये मुस्लिम लड़का है, क्या गौरी का नाम बदल देगा? क्या वो मुस्लिम बन जाएगी, क्या ये उसे बुर्का पहनने को मजबूर करेगा?’

Related posts

कोरोना के बीच आसमान से गिरा करोड़ों का उल्का पिंड, क्यों लगी इतनी महंगी बोली?

Mamta Gautam

शाहरुख को लोगों के सामने खाने में आती है शर्म 

bharatkhabar

LIVE: 3 साल में हर क्षेत्र में विदेशी पूंजी निवेश बढ़ा है

Rani Naqvi