featured देश

जाने आज की बड़ी खबरों के बारे में, कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 106750

कोरोना वायरस जाने आज की बड़ी खबरों के बारे में, कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 106750

कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 106750, देशभर में 3303 कोरोना मरीजों की मौत हुई।

नई दिल्ली। कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 106750, देशभर में 3303 कोरोना मरीजों की मौत, पिछले 24 घंटे में 5611 नए केस मिले, 24 घंटे में सबसे ज्यादा मामले सामने आए, पिछले 24 घंटे में 140 मरीजों की मौत, देश में 42298 कोरोना मरीज ठीक हुए।

बड़ी खबरें….

दिल्ली– आयुष्मान भारत योजना में 1 करोड़ लाभार्थी, योजना में 1 करोड़ लाभार्थियों का आंकड़ा पार, अभियान की कामयाबी पर पीएम मोदी का ट्वीट, पीएम ने डॉक्टर, नर्स, हेल्थकेअर स्टाफ की तारीफ की, ‘2 साल से भी कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल’

दिल्ली– पीएम के नेतृत्व में आज कैबिनेट की बैठक, आज 11 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होगी, प्रधानमंत्री आवास पर होगी कैबिनेट की बैठक, किसानों से जुड़े 2 अध्यादेश को मिल सकती मंजूरी, मोदी सरकार किसानों को बड़ी राहत दे सकती, उपज और भंडारण से जुड़े हैं दो अध्यादेश, पहला अध्यादेश उपज कहीं भी बेचने का अधिकार देने का होगा, आर्थिक पैकेज को भी मंजूरी मिल सकती है।

लखनऊ– KGMU में कल 1485 सैंपलों की जांच, 1485 सैंपलों में 23 सैंपल पॉजिटिव, 23 सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लखनऊ में 12 सैंपल पॉजिटिव मिले, हरदोई का 1 सैंपल कोरोना पॉजिटिव, मुरादाबाद के 5 सैंपल पॉजिटिव मिले, उन्नाव के 5 सैंपल कोरोना पॉजिटिव।

https://www.bharatkhabar.com/haryana-governments-big-step-in-lockout-4-0-no-district-in-red-zone/

लखनऊ– डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्म के निर्देश, ऑनलाइन शिक्षा को बढ़ावा देने की तैयारी, रणनीति तैयार करने के दिए आदेश, मई में मूल्यांकन कार्य पूरा करें- दिनेश शर्मा, जून में घोषित किया जाए रिजल्ट- शर्मा

आज़मगढ़– पुलिस की धन उगाई में भट्ठा मालिक की मौत, भट्ठा मालिक जेसीबी से खुदवा रहा था मिट्टी, 10 हजार लेने के बाद भी पैसे मांग रही थी पुलिस, पैसे ना देने पर 112 पुलिस ने की हाथापाई, हाथापाई में भट्ठा मालिक हुआ था बेहोश, भट्ठा मालिक की अस्पताल में हुई मौत, मारपीट में होमगार्ड,मृतक का बेटा घायल, पवई थाना के डढ़िया गांव का मामला।

आगरा– घर के अंदर से निकला जहरीला नाग, सपेरों ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा, पकड़ा गया जहरीला नाग सैकड़ों वर्ष पुराना, नाग  के पकड़े जाने पर परिवारजनों को राहत, खंदौली थाना क्षेत्र के पुरा गोवर्धन का मामला।

ललितपुर– संविदा स्वास्थ्य कर्मी ने जान देने की कोशिश, डाई का सेवन कर जान देने का किया प्रयास, स्वास्थ्य कर्मी से छुआछूत का रहे व्यवहार, आइसोलेशन वार्ड में तैनात था स्वास्थ्य कर्मी, शहर क्षेत्र आजदपुरा 3 का मामला।

बस्ती– डीएम ने जनपदवासियों के लिए जारी किया निर्देश, कोरोना मरीजों की बढ़ोत्तरी होने पर जारी नियम, रोस्टर के जरिए अब मार्केट खोले जाएंगे, कोरोना प्रोटोकॉल का करना होगा पालन।

बांदा– सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का सराहनीय कार्य, ट्रेन में जन्मी बच्ची और परिवार को भेजा घर, बांदा आ रही श्रमिक ट्रेन में बच्ची का जन्म, अधिकारियों ने क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया था, जिला अस्पताल में चेकअप के बाद भेजवाया।

कौशांबी– 24 घंटे में 2 महिलाओं की निर्मम हत्या, पूरामुफ्ती के अहमदपुर पावन में हत्या, महिला की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, चरवा में मामूली बात पर पत्नी की हत्या, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजा, चायल सर्किल इलाके की घटना।

आगरा– अलीगढ़ हाईवे पर अनियंत्रित ट्रक पलटा, 300 एलपीजी सिलेंडरों से भरा ट्रक पलटा, ट्रक का स्टेयरिंग फेल होने से हुआ हादसा, हादसे के बाद से आगरा अलीगढ़ हाईवे बंद, मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौजूद, एत्माद्दौला के रामबाग चौकी के पास हादसा।

फिरोजाबाद– व्यक्ति की हत्या से इलाके में सनसनी, मृतक के गले पर चोट के निशान मिले, पड़ोसी युवक पर लगा हत्या का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उत्तर क्षेत्र के कबीरनगर खेड़ा में वारदात।

कन्नौज– हरियाणा,बिहार,बंगाल जा रहे ऑटो को रोका, 3 ऑटो में करीब 25 लोग सवार थे, पुलिस ने पास होने के बाद भी सबको रोका, सभी को क्वारेंटाइन सेंटर भेजने की तैयारी, पास के बाद भी हमे रोकना गलत-पीड़ित, सदर के यातायात बूथ जीटी रोड पर रोका।

कौशांबी– पत्नी की फावड़े से काटकर की हत्या, मामूली विवाद को लेकर पत्नी की हत्या, पत्नी की हत्याकर पति मौके से फरार, चरवा थाना के रतगन्हा गांव की घटना।

मथुरा– मथुरा में कोरोना के 6 केस सामने आए, 6 लोगों को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, मथुरा में कोरोना मरीजों की संख्या 57, नोडल अधिकारी डॉ. भूदेव ने की पुष्टि।

प्रतापगढ़– पुरानी रंजिश में दो पक्षों में फायरिंग, गोली लगने से युवक हुआ घायल, इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराया भर्ती, रानीगंज के दांदूपुर का मामला।

कन्नौज– दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, लाडी डंडे से पिटाई में बुजुर्ग की मौत, बुजुर्ग की मौत के बाद गांव में तनाव, तिर्वा कोतवाली के खुरदैया गांव की घटना।

संतकबीरनगर– अयोध्या हादसे में युवक की मौत, मृतक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, मुंबई से पत्नी के साथ बाइक से आया था, मृतक के परिजनों के सैंपल लिए गए।

पीलीभीत– जिले में 4 और नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अबतक कोरोना पॉजिटिव की सख्या 27, आईवीआरआई ने जांच रिपोर्ट हुई पुष्टि।

गाजियाबाद– नाबालिग किशोरी का मिला शव, पुलिस ने हत्या की आशंका जताई, थाना मोदीनगर का मामला।

देवरिया– स्टेशन पर कई शिक्षकों की लगाई ड्यूटी, समय से ना पहुंचने पर तीनों निलंबित, बीएसए ने तीनों को किया निलंबित।

शामली– एक कोरोना संक्रमित इलाज के बाद डिस्चार्ज, अस्पताल से डिस्चार्ज कर किया क्वारंटाइन, जिला अधिकारी जसजीत कौर ने दी जानकारी।

Related posts

अमित शाह की जींद रैली को एनजीटी की हरी झंडी

Rani Naqvi

अमित जैन सुसाइड केस में उत्तराखंड के IPS आईपीएस के साथ IAS का नाम आया सामने

Rahul

देश में नए नाम के साथ आ रहा ‘पब्जी’, प्राइवेसी-सिक्योरिटी पर फोकस

pratiyush chaubey