January 28, 2022 11:44 am
featured खेल

कीवियों को सता रहा अश्विन-जडेजा की जोड़ी का ख़ौफ !

ravindra jadeja ravichandran ashwin कीवियों को सता रहा अश्विन-जडेजा की जोड़ी का ख़ौफ !

अगले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाना है। जिसके तहत टीमें तैयारी कर रही है। वहीं न्यूजीलैंड को मशहूर भारतीय जोड़ी जड़ेजा-अश्विन का खौफ सता रहा है। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोलस ने भारतीय तेज गेंदबाजों को क्षमता के मामले में अपने देश की विश्व स्तरीय स्विंग गेंदबाजों को बराबर करार दिया।

‘जडेजा-अश्विन से रहना होगा सतर्क’

हेनरी निकोलस ने कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उन्हें रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की स्पिन गेंदबाजों की जोड़ी से होने वाले खतरे को लेकर ज्यादा सतर्क रहना है। भारत और न्यूजीलैंड की टीमें डब्ल्यूटीसी के पहले फाइनल में साउथैम्पटन के एजिस बाउल मैदान पर भिड़ेंगी। इसकी पिच आमतौर पर स्पिनरों के लिए मददगार होती है।

‘भारत के पास अच्छा गेंदबाज आक्रमण’

टेस्ट में शानदार लय में चल रहे इस खिलाड़ी ने कहा भारत के पास बहुत अच्छा गेंदबाज आक्रमण है। और उनके पास अश्विन और जडेजा जैसे अनुभवी स्पिनर भी हैं। जो दुनियाभर में अच्छी क्रिकेट खेले हैं और उनकी गेंदबाजी शानदार है। वहीं जसप्रीत बुमरा, इशांत शर्मा के साथ मोहम्मद शमी ने पिछले कुछ सालों में अपने कौशल का लोहा मनवाया है, जो हमारे तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट, टिम सऊदी और नील वैगनर के समान है।

‘हम चुनौती के लिए तैयार’

उन्होने कहा कि एक टीम के रूप में हमें उम्मीद है कि ये मुश्किल होगा, लेकिन हम चुनौती के लिए तैयार हैं। टीम के उनके साथी ने अभ्यास के दौरान पिच पर मिट्टी का बुरादा डाला था। और निकोलस ने उनकी इस रणनीति का समर्थन करते हुए कहा कि वे एक तटस्थ स्थल पर खेलेंगे जहां स्पिनरों को मदद मिलती है।

Related posts

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोलर ऊर्जा प्लांट का किया लोकापर्ण

Samar Khan

राहत की खबरः 106 दिन बाद 5 लाख के नीचे पहुंचे कोरोना के सक्रिये मामले

Hemant Jaiman

दुष्कर्म मामले में अदालत ने आरोपी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

rituraj