आपकी राशि बताएंगी आपके किस करने का तरीका, आप भी जाने

नई दिल्ली। हर किसी के प्यार करने का एक अलग तरीका होता हैं कोई अपना प्यार अपने शब्दों के जरिए व्यक्त करता हैं तो कोई उस प्यार को फिजिकल रिलेशन के जरिए शो करता हैं हर कोई किसी ना किसी रुप में अपने पार्टनर को अपना प्यार व्यक्त करता हैं पर क्या आपको पता हैं कि यें जो प्यार होता हैं ये कहीं ना कही राशियों से जुड़ा होता हैं। आपकी राशि आपके प्यार करने के तरीको पर प्रभाव डालती हैं पर आज हम प्यार को एक्स्प्रेस करने वाली सबसे मीठी चीज किस पर बात करेगें कि आपकी राशि के अनुसार आप अपने पार्टनर को किस तरह से किस करते हैं Kiss प्‍यार जाहिर करने का सबसे खूबसूरत तरीका होता है।

मेष

मेश राशि के लोग कुछ ऐसे किस करते हैं कि उनके जीवन की वो आखिरी किस हो। वो अपनी हर किस को खूब मजे से करते हैं। इसलिए अगर आपका पार्टनर मेष राशि का हैं तो आपको उन कि किस खूब भाती होगी और किस करने में उनके साथ खूब मजा आता होगा।

वृष

वृष राशि के लोग किस के मामलें थोड़े ढीले होते हैं वो किस के मामलें में हल्के होते हैं पर उन राशि के लोगों की किस कामुकता से परिपूर्ण भी होती हैं। और इस राशि के लोग को पैशनेट किसर के रुप में भी कह सकते हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लोग किस के किस के मामलें में काफी सहज होते हैं और इस राशि के लोग आपको किस तो करते हैं पर थोड़ा रुकरुक कर और बीच बीच में लें लोग बात भी करते हैं और किस भी करते हैं।

कर्क

कर्क राशि के लोग किस के मामले में काफी अच्छें होते हैं और जब यें किस करते हैं तो यें पूरी तरह से नजाकत से भरें होते हैं और जब यें आपको किस करते हैं तो इनकी किस आपको दिवाना बना देती है और आप यें सोचते हैं कि यें किस कभी खत्म ही ना हो।

सिंह

सिंह राशि के लोग किस के मामलें में आपको दिवाना बना देते हैं और आपको इस कदर किस करते है कि किस के अलावा दुनिया में कुछ बचा ही नहीं हैं। इस किस बहुत सारा जुनून होता है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देता है। इस राशि के लोग किस के मामलें में बहुत ही पैशनेट होते है इन्हें भी आप एक अच्छें किसर रे रुप में कह सकते हैं।

कन्या

कन्या राशि के लोग किस के मामलें मे काफी सिरियस होते हैं वो आपको किस तभी करेगी जब वो आपको प्यार करती हो और आप पूरी तरह से विश्वास करती हो और उस किस के बाद आपके दिमाग के सारे तार हिल जायेंगे। उसके बाद आप बहुत समय तक कुछ भी सोच पाने की हालत में नही रहेंगे। आपके लिए समय रुक जायेगा।

तुला

अगर आपका पार्टनर तुला राशि का है, वो आपको किस करता है तो वह आप पर एक तरह से मंत्र की तरह काम करता हैं। उस किस के बाद आप खुद भी यही सोचेंगे जैसे आपके पार्टनर ने आप पर सही में कोई जादू कर दिया हो।

वृश्चिक

वृश्चिक इस राशि के लोग किस के मामले में बहुत ही संजीदा होते हैं। इन्‍हें किस में एक्‍सपैरिमेंट करना बहुत पसंद है। फ्रेंच किस से लेकर बटरफ्लाई किस। ये किस करने में बहुत ही माहिर होते है, ये किस के दौरान खुद तो बेकाबू हो जाते है साथ ही अपनी पार्टनर को किस के दौरान एक इंटीमेट सेशन के लिए बेकाबू कर देते हैं।

धनु

धनु राशि के पार्टनर किस में एक अलग ही चुम्बकीय शक्ति होती है जो कई दिनों तक आपका पीछा नहीं छोड़ती है। कुम्भ इनकी किस बिलकुल अचानक से आती है लेकिन किसी आइसक्रीम की तरह आपके मुंह में घुल जाती है। इनके होंठ और जीभ आपको रिझाने के लिए बहुत तेज़ हरकतें करते हैं।

मकर

मकर राशि के पार्टनर किस के मामले में आत्मविश्वास में लबरेज होती है। यदि आपको इनसे किस मिल जाती है तो आपको खुद को खुशकिस्मत समझना चाहिए जो इन्होने आपको इस लायक समझा। इनकी किस बहुत आक्रामक और आनंदायक होती है जो आपके होश उड़ा सकती है।

मीन

मीन इस राशि की के लोग बहुत इश्कियां होते हैं ये सबसे पहले होले होले आपको आगोश में भरेंगे और अपने पूरे प्यार से भरकर आपको किस करते हैं जैसे वह इस क्षण को सहेजकर रखना चाहते हो। इनकी किस बहुत नजाकत से शुरू होती है और बहुत गहरी होती जाती है।