September 22, 2021 11:39 pm
featured यूपी राज्य

गोंडा से अपहरण बच्चा सकुशल बरामद, पुलिस और STF का संयुक्त मिशन कामयाब

up 4 गोंडा से अपहरण बच्चा सकुशल बरामद, पुलिस और STF का संयुक्त मिशन कामयाब

यूपी पुलिस ने व्यवसायी के पोते को पुलिस ने सुरक्षित तलाश कर लिया है। इस मामले में अपहरणकर्ताओं ने फिरोती की कीमत 4 करोड़ मांगी थी।

लखनऊ। यूपी पुलिस ने व्यवसायी के पोते को पुलिस ने सुरक्षित तलाश कर लिया है। इस मामले में अपहरणकर्ताओं ने फिरोती की कीमत 4 करोड़ मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने फिरौती मांगने वाली लड़की को भी गिरफ्तार किया है। इस घटना में 4 लोग गिरफ्तार हुए है। अपहरण का मामला सामने आने के बाद ही पुलिस ने गुत्थी को सुलझा लिया है। गिरफ्तारी से पहले पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ की खबर भी सामने आई थी।

बता दें कि 4 अपराधियों में से पहले अपराधी का नाम सूरज पांडे बताया जा रहा है जो राजेंद्र पांडे का पुत्र है और शाहपुर थाना परसपुर, जनपद गोंडा का रहने वाला है। दूसरा अपराधी छवि पांडे है जो शाहपुर थाना करनैलगंज, जनपद गोंडा का निवास है। तीसरे अपराधी का नाम उमेश यादव है जो रमाशंकर यादव का बेटा है और सकरोड़ा पूर्वी थाना करनैलगंज जनपद गोंडा का रहने वाला है। चौथा अपराधी दीपू कश्यप है जो राम नरेश कश्यप का बेटा है और सोनवारा, थाना करनैलगंज, जनपद गोंडा का निवासी है। सकुशल रिहाई कराने वाली एसटीएफ की टीम को सरकार ने दो लाख का इनाम दिया है। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने की भी खबर है।

https://www.bharatkhabar.com/amrapali-dubeys-earnings-in-bhojpuri-films/

साथ ही यूपी एडीजी (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने घटना के बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस कार्रवाई में दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप घायल हुए हैं। सूरज पांडेय, छवि पांडेय और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया है। घटना में एक ऑल्टो गाड़ी बरामद की गई है। अपराधियों से पिस्टल और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं। घायल बदमाशों का इलाज चल रहा है। पुलिस की ओर से बदमाशों का मेडिकल कराया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी। जो अन्य लोग शामिल होंगे उनके विरुद्ध भी कार्रवाई होगी।

वहीं शासन की ओर से स्थानीय पुलिस और एसटीएफ को 1-1 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है। पुलिस पूरे इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है। इस घटना में शामिल सभी अपराधी गिरफ्तार हैं, मुख्य अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें एक महिला भी शामिल है जिसे गिरफ्तार किया गया है। बता दें, बीते दिन गोंडा में एक व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ता मास्क बांटने के बहाने आए थे, जिसके बाद उन्होंने कारोबारी के बेटे का अपहरण कर फिरौती की मांग की। घटना के बाद पुलिस प्रशासन और साथ में एसटीएफ तलाश में जुटी थी।

Related posts

बिहार: पद्मावती के विरोध में उतरे बीजेपी विधायक, कहा- फिल्म पर लगा है दाउद का पैसा

Breaking News

भारी बारिश के कारण उत्तराखंड में जीवन अस्त-व्यस्त, 6 की हुई मौत

Pradeep sharma

कानपुर का दयानंद विहार बना राष्ट्रपति का लेन

Srishti vishwakarma