September 26, 2021 12:13 am
featured बिज़नेस

किया कॉम्पैक्ट SUV की लॉन्चिग में सभी फीचर्स आये सामने..

kia 1 किया कॉम्पैक्ट SUV की लॉन्चिग में सभी फीचर्स आये सामने..

किया कॉम्पैक्ट SUV के सभी फीचर्स सामने आ चुके हैं। Kia Sonet Unveil का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार आज लोगों का इंतजार खत्म हो गया है।

kia 2 किया कॉम्पैक्ट SUV की लॉन्चिग में सभी फीचर्स आये सामने..
इससे पहले कंपनी ने सोनेट कॉम्पैक्ट एसयूवी के इंटीरियर और एक्सटीरियर की आधिकारिक तस्वीरें जारी की थी। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सोनेट का मुकाबला ह्यूंदै वेन्यू, टाटा नेक्सॉन और महिंद्रा एक्सयूवी 300 जैसी कारों से होगा। Kia Sonet के एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें बहुत विशिष्ट और डायनमिक डिजाइन दी गई हैं। किआ सोनेट को आधिकारिक तौर पर ऑटो एक्सपो 2020 में एक प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट के बहुत नजदीकी रूप में पेश किया गया था।

सोनेट में किआ के सिग्नेचर-स्टाइल एलिमेंट्स जैसे कि फ्रंट टाइगर-नोज ग्रिल और थ्री-डायमेंशनल ‘स्टेप-वेल’ जियोमेट्रिक ग्रिल मेश के साथ एक बोल्ड और डायनामिक डिजाइन दिए गए हैं। कार की लीक तस्वीरों में किआ सोनट के मिड-स्पेक वर्जन के बारे में पता चलता है। कार में सबसे आकर्षक उसकी बड़ी-चौड़ी लाइट बार है, जो दो आयताकार आंशिक एलईडी टेललैंप्स को जोड़ती है। कार के बूट लीड को थोड़ा स्मूथ बनाया गया है। हालांकि कार में दिए जाने वाले बोल्ड स्किडप्लेट्स मौजूद हैं, लेकिन उन्हें फ्लैट रूप दिया गया है। कॉन्सेप्ट कार में सी-पिलर में ब्लैक एलिमेंट दिए गए थे, वे प्रोडक्शन फॉर्म की कार में भी मौजूद हैं।

https://www.bharatkhabar.com/hinduist-fire-brand-leader-lg-in-jammu-and-kashmir/
कंपनी ने इस गाड़ी को कॉन्सेप्ट कार के तौर पर सबसे पहले Auto Expo 2020 में शोकेस किया था। किया मोटर्स का दावा है कि Sonet में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स मिलेंगे. Sonet, किया मोटर्स का भारत में तीसरा मॉडल है। इससे पहले कंपनी Seltos और Carnival को भारत में लॉन्च कर चुकी है।गाड़ी की लॉन्चिंग पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बहुत जल्द सेल के लिए ये शानदार गाड़ी भारत मे ंलॉन्च कर दी जाएगी।

Related posts

भूकम्प भी अब श्री बांके बिहारी जी मंदिर को नहीं हिला सकेगा

Trinath Mishra

बीजेपी की संगठनात्मक बैठक आयोजित

Atish Deepankar

सुनंदा पुष्कर केस: कोर्ट ने स्वामी की याचिका को किया खारिज बोले- मिसयूज न करें

Rani Naqvi