featured मनोरंजन यूपी

खेसारी लाल यादव का एक और धमाकेदार गाना रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

खेसारी लाल यादव का एक और धमाकेदार गाना रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

लखनऊः भोजपुरी सुपरस्टार गायक व अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अपना एक और गाना रिलीज कर दिया है। ये गाना एक सैड सॉग होने के बावजूद इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने के बोल हैं ‘मंगर के परिछा जईबा’।

24 घंटे में 20 लाख से अधिक व्यूज

इस गाने की थीम एक प्रेमी जोड़े की अधूरी कहानी है। गाने की लिरिक्स काफी अच्छे हैं। ये गाना दर्शकों की जुबान पर भी चढ़ने लग गया है। गाने में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग को भी काफी सराहा जा रहा है। अनीषा पांडे ने इसमें प्रेमिका की भूमिका निभाई है। दोनों कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। शुक्रवार को रीलीज हुए इस गाने को खबर लिखने तक 27 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 154 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

खेसारी और सोना ने की है सिंगिंग

आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने में खेसारी और सोना सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं, अनीषा पांडेय ने खेसारी की प्रेमिका का रोल निभाया है। गाने की लिरिक्स अखिलेश कश्यप और विशाल भारती ने लिखा है और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है।

बता दें कि खेसारी लाला यादव जल्द ही आम्रपाली दुबे के साथ ‘आशिकी’ और काजल राघवानी के साथ ‘लिट्टी चोखा’ में दिखाई देने वाले हैं। इतना ही नहीं, खेसारी की कई फिल्में आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली हैं। खेसारी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, जिसके चलते वो इस बार रिएलिटी शो बिग बॉस में भी आ चुके हैं।

Related posts

अफगानिस्तान: तालिबान ने गजनी पर की चढ़ाई, अब कंधार में मारकाट जारी

pratiyush chaubey

रक्षामंत्री से मिलकर आउटसोर्सिंग कर्मचारियों ने याद दिलाया वादा

sushil kumar

सपा में फिर बढ़ी कलह की संभावनाएं, मुलायम सिंह बना सकते हैं नई पार्टी

Pradeep sharma