November 28, 2021 9:44 am
featured खेल

हार्दिक पांड्या ने की धोनी की तारीफ़, कहा धोनी मेरे लाइफ कोच

hardik pandya

हार्दिक पांड्या ने धोनी की तारीफ करते कहा कि वो उनके भाई की तरह हैं, वो हर मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े होते हैं।

आपको बता दें कि पांड्या ने कहा कि धोनी ही एक ऐसे इंसान हैं जो उनकी भावनाओं को समझते हैं सिर्फ माही ही उन्हें शांत करा सकते हैं। साल 2016 में हार्दिक ने धोनी की कप्तानी में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत की थी, और धोनी के रहते ही  हार्दिक पांड्या को एक अच्छे ऑलराउंडर के तौर पर  पहचान मिली ।

धोनी मेरे भाई की तरह’
हार्दिक पांड्या ने कहा धोनी का वो सम्मान करते हैं और वो उनके भाई की तरह मानते है। उन्होंने कहा, ‘वो मुझे काफी गहराई से समझते हैं, मैं उनके काफी करीब हूं।  हार्दिक ने कहा कि जब मेरे साथ इतना सारा विवाद हुआ तो उन्हें लगा कि मुझे मदद की जरूरत है. इसके बाद करियर में उन्होंने कई बार मेरी मदद की।  उन्होंने उस वक्त मेरी मदद की जब मुझे जरूरत थी।

मुझे वो अच्छी तरह समझते हैं:
हार्दिक पांड्या ने कहा कि धोनी और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इतना ही नहीं मैं उनके साथ ऐसी कई चीज़ें कर सकता हूं जो दूसरा कोई नहीं कर सकता, मैं उन्हें एमएस धोनी की तरह ट्रीट नहीं करता हूं. वो मेरी बातों को अच्छी तरह समझते हैं. उन्हें लगता है कि अगर मैं कुछ कर रहा हूं तो जरूरत कुछ सोच कर कर रहा हूं।

धोनी मेरे लाइफ कोच:
बता दें कि हार्दिक पांड्या धोनी को अपना  लाइफ कोच हैं मानते हैं,  इतना ही नहीं हार्दिक ने कहा कि  मैं हमेशा उनसे सलाह लेता हूं, मैंने उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा है।

 

Related posts

भूटान पहुंचने पर नरेंद्र मोदी का हुआ भव्य स्वागत, कई समझौतों पर हुए हस्ताक्षर

bharatkhabar

उत्तराखंड: शाही स्नान से पहले पुलिस की तैयारियां तेज, गढ़वाल और कुमाऊं के लोगों से की अपील

pratiyush chaubey

सुषमा ने कि शेख हसीना से मुलाकात, आतंकवाद से मिलकर लड़ेंगे भारत और बांग्लादेश

Rani Naqvi