September 29, 2021 2:24 am
featured मनोरंजन

क्या करिश्मा तन्ना होंगी खतरों के खिलाड़ी की विनर,जानिए करिश्मा से जुड़े रोचक जानकारी..

karishma 1 क्या करिश्मा तन्ना होंगी खतरों के खिलाड़ी की विनर,जानिए करिश्मा से जुड़े रोचक जानकारी..

भारतीयों के दिलों दे साथ साथ कई देशों को लोगों की दिल की धड़कन बढ़ा देने वाला शो खतरों के खिलाड़ी इस समय अपने फिनाले को लेकर सूर्खियों में बना हुआ है। और खासतौर पर करिश्मा तन्ना। खबर है कि, इस बार का खतरों के खिलाड़ी करिश्मा तन्ना जातेंगी।

karishma 2 क्या करिश्मा तन्ना होंगी खतरों के खिलाड़ी की विनर,जानिए करिश्मा से जुड़े रोचक जानकारी..
बीते दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का फिनाले शूट हुआ है जिसमें करिश्मा तन्ना नाचती नजर आ रही हैं। वहीं डेली सोप की क्वीन कही जाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर उनके सामने विक्ट्री साइन बनाती नजर आ रही हैं। हालांकि अभी ये सब कयास है. पक्का नहीं है कि करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर हैं या नहीं।इस वीडियो स्टोरी में हम करिश्मा तन्ना की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कुछ जरूरी बातें जानेंगे।रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ इस वक्त काफी चर्चाओं में बना हुआ है।

फिनाले टास्क के खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल को मात देकर करिश्मा तन्ना ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। करिश्‍मा ने आग से खेलते हुए बहुत कम समय में टास्‍क पूरा कर लिया।शो में फिलहाल करण पटेल, धर्मेश और बलराज सयाल एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं। शो के धर्मेश और करिश्मा के रूप में दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। वहीं, तीसरे फाइनलिस्ट के तौर पर बलराज और करण पटेल के बीच कांटे की टक्कर जारी है।

इस बीच करिश्मा तन्ना को लेकर विनर की अटकलों को हवा मिल गई है। वो विनर बन पाती हैं या नहीं इसके लिए तो सभी को इंतजार करना पड़ेगा।

https://www.bharatkhabar.com/pm-modi-is-talking-about-mind/
खतरों के खिलाडी के फिनाले में करिश्मा तन्ना ने करण पटेल, धर्मेश, बलराज को पीछे छोड़ ट्रॉफी अपने नाम की है। हालांकि, अभी तक फाइनल एपिसोड टेलिकास्ट नहीं हु आ है। शो के ऑनएयर होने के बाद ही विनर का नाम घोषित होगा।

Related posts

लखनऊ: भयावह आग में उम्मीदें जलकर खाक

Shailendra Singh

इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ 6 साल के बच्चे का नाम,रंग लाई लॉकडाउन की मेहनत

Aditya Mishra

पहाड़ों पर स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए निर्देश, एमसीआई के मानकों के तहत नियमावली हो तैयार

Aman Sharma