2adcea9b f153 4a1c bd83 76b4f40579bd केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- सरकार के काम देखकर उन्हें बौखलाहट होती है
फाइल फोटो

प्रयागराज। दीपावली का सभी नेताओं और देशवासियों द्वारा बड़े ही उत्साह के साथ इस दिन का इंतजार किया जा रहा था। दीपावली के मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुंचकर दीपोत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे। वहीं आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज के श्रृंगवेरपुर में दीपोत्सव में पहुंचे और मीडिया से बात करते हुए और दीपावली की बधाई देने के बहाने केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी सरकार जब भी अच्छा काम करती हैं अखिलेश बेचैन हो जाते है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार के काम देखकर उन्हें बौखलाहट होने लगती है, उन्हें बेचैनी और बौखलाहट क्यों होती है।

हर सरकार विकास के कुछ काम जरूर करती है- केशव प्रसाद मौर्य 

बता दें कि यागराज के श्रृंगवेरपुर में दीपोत्सव के दौरान मीडिया से बात करते हुए और दीपावली की बधाई देने के बहाने केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी सरकार जब भी अच्छा काम करती हैं अखिलेश बेचैन हो जाते है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश दावा करते हैं कि जिस लोकभावन में सीएम और सरकार के दूसरे लोग काम करते हैं, उसे उनकी सरकार ने बनवाया था। अखिलेश को समझना चाहिए कि हर सरकार विकास के कुछ काम जरूर करती है। उन्होंने कहा कि अखिलेश को अपनी सरकार के अधूरे कामों को भी याद करना चाहिए। हमारी सरकार विकास के मामले में राजनीति नहीं करती है।

जनता अखिलेश को कुर्सी से हटा चुकी है-

उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को लगता है कि वो अब भी सीएम हैं। उनको याद रखना चाहिए कि जनता उन्हें कुर्सी से हटा चुकी है। जनता ने बीजेपी को प्रचंड जनादेश दिया है। केशव ने कहा कि ट्वीट और बयान के जरिए अखिलेश को बधाई भी दी है और सियासी आईना भी दिखाया है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

सत्यमेव जयदेव ट्रस्ट ने की पर्यावरण संरक्षण की अनौखी पहल, गाय के गोबर से बनाई लक्ष्मी-गणेश की मूर्तियां

Previous article

मलाइका अरोड़ा की विडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फैंस कर रहे पसंद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.