September 18, 2021 3:49 pm
featured यूपी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा, ‘प्रदेश में बह रही है विकास की गंगा’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा, ‘प्रदेश में बह रही है विकास की गंगा’

मेरठः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी विधानसभा चुनाव के लेकर अपनी जुबानी जंग तेज कर दिया है। विपक्ष पर बरसते हुए केशव ने सपा और बसपा पर तीखा हमला किया। उन्होंने प्रदेश में विकास की गंगा बहने का दावा करते हुए विपक्षी दलों के दावों को मुंगेरीलाल का सपना करार दिआ।

डिप्टी सीएम ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती और समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव का 2022 में सत्ता में आने का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा ही होगा। मौर्य ने कांग्रेस नेताओं सहित सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सभी नेता ट्विटर वाले नेता हैं और सिर्फ ट्विटर पर ही राजनीति करना जानते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में केवल भाजपा कार्यकर्ता ही सड़क पर आम जनता की मदद के लिए सामने आए, जबकि विपक्षी दलों के सभी नेता गायब दिखे।

मेरठ स्थित सर्किट हाउस से रविवार को मंडल के जिलों के लिए कई करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने आये उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में राज्य के लिये ख़ज़ाने का मुंह खुल गया और यहां विकास की गंगा बह रही है।” मौर्य ने रविवार को छह जिलों के लिए 377 करोड़, 64 लाख रुपये की 201 परियोजनाओं का लोकार्पण व 822 करोड़ 80 लाख रुपये की 179 परियोजनाओं के शिलान्यास किया।

Related posts

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नदियों के पुनर्जीवीकरण अभियान का शुभारम्भ किया

piyush shukla

मणिपुर विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा के 27 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

Rahul srivastava

आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुरुष अध्यापक ने स्कर्ट पहनकर ली क्लास

Aditya Mishra