kerala केरलः परिवहन मंत्री पर लगा महिला से अश्लील बातें करने का आरोप

कोझिकोड। करेल के परिवहन मंत्री ए. के. शशिंद्रन का एक विवादित ऑडियो क्लिप सामने आया है। कथित तौर पर इस ऑडियो क्लिप में शशिंद्रन को एक महिला के साथ कामुक आवाज में बातचीत करते हुए सुना जा रहा है। एक न्यूज चैनल की ओर से जारी किए गए ऑडियो क्लिप के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद आनन-फानन में ए. के. शशिंद्रन ने एक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर इस्तीफे की घोषणा कर दी।

kerala केरलः परिवहन मंत्री पर लगा महिला से अश्लील बातें करने का आरोप

बता दें कि एलडीएफ में गठबंधन साझेदार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शशिंद्रन ने कहा कि वह मुख्यमंत्री पी. विजयन को पहले ही इस बारे में बता चुके हैं और उन्होंने उनका इस्तीफा नहीं मांगा। संवाददाताओं से बातचीत में शशिंद्रन ने कहा कि उनके इस्तीफे को इस तरह नहीं देखा जाना चाहिए कि उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मैंने राजनीतिक नैतिकता को बरकरार रखने के लिए इस्तीफा दिया।’’ मंत्री ने कहा कि उन्होंने किसी के साथ गलत व्यवहार नहीं किया और वह किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।

वहीं इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री विजयन ने कहा कि उन्होंने आरोपों को गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि सारे तथ्यों की जांच परख होने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। विजयन ने आगे कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक रमेश चेन्नीतला ने कहा कि मुख्यमंत्री को जांच करानी चाहिए और दोषी पाए जाने पर मंत्री को इस्तीफा देने के लिए कहना चाहिए।

मोदी को हराने के लिए लालू ने दी मुलायम और मायावती को सलाह

Previous article

जो गौ हत्या करते हैं उनके हाथ-पैर तोड़ देने चाहिए: बीजेपी विधायक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured