September 26, 2022 9:26 am
featured देश

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने नहीं लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में भाग, जाने क्या था वजह

केरल 1 केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने नहीं लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में भाग, जाने क्या था वजह

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के संकट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में लॉकडाउन पर आगे की रणनीति को लेकर चर्चा होनी है। लेकिन इस महाबैठक में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन शामिल नहीं हुए हैं। उनकी ओर से राज्य के चीफ सेक्रेटरी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं।

बता दें कि जब इसको लेकर सवाल उठे तो केरल मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से सफाई पेश की गई। बयान में कहा गया कि हमें कहा गया था कि पिछली दो बैठकें काफी अहम हैं, क्योंकि कोरोना को रोकने के लिए विचार करना है। लेकिन इस बार हमें कहा गया कि नॉर्थ ईस्ट और अन्य राज्यों पर फोकस रहना है।

वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि इसलिए केरल के मुख्यमंत्री का बैठक में हिस्सा लेना अनिवार्य नहीं था। इसलिए केरल के चीफ सेक्रेटरी इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। आपको बता दें कि केरल में बीते कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में कमी आई है।

https://www.bharatkhabar.com/the-number-of-corona-patients-in-the-country-reached-close-to-28-thousand-knowing-how-many-cases-in-which-state/

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, केरल में सोमवार तक 458 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जबकि यहां राज्य में अबतक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात ये है कि राज्य में अबतक 300 से अधिक लोग कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को कोराना वायरस महामारी और लॉकडाउन के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में 3 मई के बाद की रणनीति पर चर्चा होगी, साथ ही मौजूदा हालात को परखा जाएगा। देश में 24 मार्च के बाद से ही लॉकडाउन लागू है, जिसकी अवधि 3 मई को खत्म होगी।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली आसाराम को राहत

Rani Naqvi

राज कुंद्रा पोर्नाेग्राफी केस मामला: कुंद्रा की बेल पर फैसला आज, शर्लिन चोपड़ा ने बढ़ाई राज की मुश्किलें

Rahul

नेटबॉल में यूपी को कई मेडल दिलाने वाला नेशनल प्लेयर आज कर रहा है दिहाड़ी मजदूरी

Shailendra Singh