September 19, 2021 1:44 am
featured देश

केंद्रीय भंडार ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के चलते किया स्वास्थ्य की कुंजी विशेष कार्यक्रम का आयोजन

Bharatkhabar | स्वास्थ्य की कुंजी विशेष कार्यक्रम का आयोजन | केंद्रीय भंडार | Latest News

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े सार्वजनिक उपक्रम रिटेल चेन और भारत सरकार के कार्मिक, सार्वजनिक शिकायत और पेंशन मंत्रालय के तत्वावधान में एक कल्याणकारी परियोजना, केंद्रीय भंडार ने महात्मा गांधी की 150 वर्षों की यादों और भोजन पर उनकी कालातीत शिक्षाओं का प्रसार करने का बीड़ा उठाया है। इसके लिए केन्द्रीय भंडार और उसके रणनीतिक साझेदार सेंटर फॉर स्ट्रैटेजी एंड लीडरशिप की ओर से “महात्मा गांधी के भोजन के साथ प्रयोग – स्वास्थ्य की कुंजी” विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 बता दें कि कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ. जितेंद्र सिंह, माननीय राज्य मंत्री, प्रधान मंत्री कार्यालय और, कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय द्वारा किया गया; और कार्यक्रम को भारत के सबसे बड़े सार्वजनिक प्रसारण निगम प्रसार भारती द्वारा रेडियो, टेलीविजन और सोशल मीडिया पर लाइव कवर किया गया। लगभग 350+ प्रतिनिधि जिनमें संसद सदस्य, वरिष्ठ सरकारी अधिकारी, राजनयिक, शीर्ष सार्वजनिक उपक्रमों और कंपनियों के वरिष्ठ प्रतिनिधि, बहुपक्षीय और अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियां, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इस कार्यक्रम में भाग लिया

 वहीं कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षण में शीर्ष अतिथि वक्ताओं द्वारा सत्र, सेलिब्रिटी शेफ द्वारा लाइव डिश तैयार किया गया, प्रदर्शनी और मुफ्त आहार और योग परामर्श शामिल रहा। यह कार्यक्रम सत्याग्रह मंडप, गांधी दर्शन, राज घाट, नई दिल्ली में सोमवार, 2 मार्च, 2020 को आयोजित हुआ।

Related posts

बछेंद्री पाल की अगुवाई वाले ‘मिशन गंगे अभियान’ दल ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

mahesh yadav

जानिए: 11 सितंबर को विवेकानंद के भाषण ने क्यों हिला दिया था शिकागो

Rani Naqvi

सिद्धू मानसिक रूप से परेशान, आप में शामिल होने की कर रहे तैयारी: बादल

Breaking News