2016 7image 09 10 485880054harsimrat kaur 650 650x400 41431947324 ll केजरीवाल की असली जगह जेल में, इस आदमी ने जनता को बेवकूफ बनाया: कौर

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा आरोप लगाते हुए उन्हें नशे का सौदागर बताया था,जिसके बाद मजीठिया ने अमृतसर की एक अदालत में केजरीवाल के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज करवाया था। वहीं अब केजरीवाल ने मजीठिया से इस मामले  में माफी मांग ली है,जिसके बाद से पंजाब और दिल्ली में राजनीतिक तेज हो गई है। इसी कड़ी में खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने केजरीवाल पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
2016 7image 09 10 485880054harsimrat kaur 650 650x400 41431947324 ll केजरीवाल की असली जगह जेल में, इस आदमी ने जनता को बेवकूफ बनाया: कौर

कौर ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब में कोशिश की लेकिन पंजाब की जनता ने उनको वहां से खदेड़ दिया। उन्होंने कहा कि जेल जाने से बचने के लिए केजरीवाल ने पहली बार सच बोला है। एक बेगुनाह के ऊपर उन्होंने ऐसे संगीन और गलत इल्जाम लगाए थे। अकाली नेता ने कहा कि जिस लीडर की ऐसी गंदी सोच है वो झूठ बोलकर इस तरीके से अपनी पार्टी का बेस बना रहे हैं। कौर ने कहा कि केजरीवाल को ये पता होना चाहिए कि झूठा तो एक दीमक है और दीमक उनको चाट जाएगा। उन्होंने कहा कि जिंदगी में पहली बार केजरीवाल ने सच बोला है और माफी मांगी है।

अकाली सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि ये वो नेता है जो अन्ना हजारे के साथ खड़े होकर कहा करता था कि हम राजनीति में नहीं आएंगे, लेकिन अब ये बंदा औछी राजनीति करके बेगुनाह लोगों को बेइज्जत करता है और उनके ऊपर इल्जाम लगाता है। केजरीवाल जनता को बेवकूफ बनाने का काम करते हैं। हरसिमरत ने कहा कि अरविंद इतनी गिरी हुई राजनीति करते हैं, ये देखकर दुख होता है। हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि मुझे लगता है कि जेटली जी तो इनको जेल ही भेजकर मानेंगे, क्योंकि केजरीवाल की असली जगह जेल में ही है।

उत्तराखंड़ हैं बेहतरीन प्रर्यटन स्थल-जरूर जाएं

Previous article

सीएम योगी आदित्यानाथ के पिता के इलाज को लेकर हिमालयन अस्पताल ने किए हाथ खड़े

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.