kejri val dellhi केजरीवाल ने की अधिकारियों के साथ बैठक, इलाज के लिए जाएंगे बेंगलूरू

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल आज अपने इलाज के लिए बेंगलूरू रवाना होंगे। दिल्ली छोड़ने से पहले आज सीएम ने कई अहम बैठकें की। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आज सुबह दिल्ली जल बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की।

kejri val dellhi केजरीवाल ने की अधिकारियों के साथ बैठक, इलाज के लिए जाएंगे बेंगलूरू

जिसमें केजरीवाल ने अधिकारियों से रोजाना दिल्ली में हो रही पानी समस्या और उस पर कार्रवाई के साथ ही उसके समाधान पर रिपोर्ट मांगी है। आपको बता दें कि दिल्ली जलबोर्ड खुद अरविंद केजरीवाल के पास है।

बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक

वहीं इस बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने बिजली विभाग के मंत्री सतेंद्र जैन और अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में भी सीएम ने दिल्ली के हर इलाके में बिजली समस्या, कार्रवाई के साथ उपाय पर हर दिन की रिपोर्ट मांगी है। साथ ही सीएम ने बिजली विभाग को निर्देश दिया हैं, बिजली पर मिलने वाली सब्सिडी जल्द से जल्द किरायेदारों के लिए भी लागू किया जाए।

कैबिनेट के साथ की बैठक

इसके बाद सुबह 11 बजे सीएम ने दिल्ली सचिवालय में अपनी कैबिनेट के साथ बैठक की। धरने के बाद अपनी कैबिनेट के साथ ये सीएम की पहली बैठक थी।आपको बता दें कि केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के आधिकारिक आवास में नौ दिनों से जारी अपना धरना मंगलवार को वापस लिया था। सीएम यह धरना आईएएस अधिकारियों की हड़ताल को खत्म करने की मांग को लेकर धरना दे रहे थे। केजरीवाल मधुमेह (डायबिटीज) से पीड़ित हैं

अखिल भारतीय माहेश्वरी महासभा ने जनसंख्या बढ़ाने पर पुरस्कार देने की घोषणा

Previous article

आइसीसी ने जारी किया 5 साल का फ्यूचर प्लान जानें भारत कितनी सीरीज खेलेगा और कहां

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured