January 22, 2022 1:01 am
देश

केजरीवाल सरकार शुरू करेगी ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम, अभिनेता सोनू सूद होंगे कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर

Kejriwal government will start Desh Ke Mentor केजरीवाल सरकार शुरू करेगी 'देश के मेंटर' कार्यक्रम, अभिनेता सोनू सूद होंगे कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर

अभिनेता सोनू सूद ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर सुबह 9:00 मुलाकात की । मुलाकात के तुरंत बाद दोनों ने एक साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की । प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा आज अभिनेता सोनू सूद पूरे देश के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गए है । कोरोना काल के दौरान जिस प्रकार सोनू सूद ने गरीबों और बेघरों की मदद की है। आज इतनी सारी सरकारें है, जो कुछ भी नहीं कर पाए जितना अकेले सोनू सूद ने किया है  ।

‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर होंगे सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद की उपलब्धियों को गिनाते हुए केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में हम जल्द ही देश के मेंटर कार्यक्रम को शुरू करने जा रहे हैं, और इस कार्यक्रम में सोनू सूद ब्रांड एंबेसडर होंगे ।

बच्चों को गाइड करने के लिए शुरू किया रहा है कार्यक्रम

अभिनेता सोनू सूद ने ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम की बात करते हुए कहा कि लॉकडाउन की शुरुआत में कुछ लोगों से बात हुई जिसे पता चला कि शिक्षा एक बड़ा मुद्दा है, इस मुद्दे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि बच्चों को यह पता ही नहीं होता कि उन्हें आगे क्या करना है, क्योंकि परिवार में कोई बताने वाला ही नहीं है, ऐसे में आप अपने बच्चों को शिक्षित तो जरूर कर देते हैं लेकिन उनको सही दिशा बताना भूल जाते हैं, इस कार्यक्रम की जरिए बच्चों को आगे बढ़ने की सही दिशा बताई जाएगी और उन्हें गाइड किया जाएगा ।

देश के मेंटर कार्यक्रम में शामिल हो सभी लोग

इसी के साथ ही अभिनेता सोनू सूद में इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए आग्रह भी किया उन्होंने कहा ‘मैं इसके लायक बन सकूं कि ये काम करूं और अधिक से अधिक लोगों को इस से जोड़ना चाहिए । 

Related posts

पीओके की जम्मू एवं कश्मीर से कोई तुलना नहीं : भारत

bharatkhabar

SCO सम्मेलन से अलग पीएम मोदी ने चीनी राष्ट्रपति चिनफिंग से की मुलाकात

rituraj

हाथरस गैंगरेप मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला

Samar Khan