Breaking News

केजरीवाल का कांग्रेस पर हमला, शाम तक 25 विधायक हो सकते हैं आप में शामिल

arvind kejriwal

Punjab : पंजाब में दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कांग्रेस पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, हम कांग्रेस का कचरा लेना नहीं चाहते, वरना शाम तक ही, 25 विधायक और 2-3 सांसद आप में शमिल हो जाते.

कांग्रेस का कचरा

दरसल दिल्ली के सीएम अमृतसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. तभी उन्होंने कहा हर पार्टी में ऐसे होता रहता है. जिसको टिकट नहीं मिलता वो नाराज़ हो जाता है. इसमें कुछ लोगों को मनाने की कोशिश की जाती है. कुछ लोग मान भी जाते है. कुछ लोग दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते है. आगे उन्होंने कहा कांग्रेस में बहुत से लोग हमारे सम्पर्क में है. लेकिन हम कांग्रेस का कचरा लेना नहीं चाहते हैं. अगर हम कांग्रेस का कचरा लेना चालू कर दूँ. तो शाम तक उनके 25 विधायक हमारे पास होंगे.

आप के विधायक कांग्रेस में शामिल 

दरसल पंजाब में आप का प्रदर्शन काफी नहीं रहा. पार्टी पहले से अब कमज़ोर भी हो गयी है. उनके विधायक कांग्रेस में भी शामिल हो रहे हैं. हालहीं में आप के दो विधायक रूबी और जगतार सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री ने इनकी तारीफ भी की है. इससे पहले भी आप के विधायक कांग्रेस में शामिल हो चुके है.

सीएम चेहरा सामने नहीं आया

पंजाब में चुनाव का कुछ ही समय बचा है. ऐसे में सभी पार्टी ज़ोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगी है. आप आदमी पार्टी भी पंजाब में अपनी किस्मत आजमा रही है. तभी दिल्ली के सीएम लगातार पंजाब जा रहे है. लेकिन अभी तक यह साफ़ नहीं है. पंजाब में आप का मुख़्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. दूसरी तरफ अभी कांग्रेस का भी सीएम चेहरा सामने नहीं आया है.

Related posts

अब बिना RT-PCR टेस्ट के भी अस्पताल में भर्ती होंगे मरीज, बदल गये नियम

Aditya Mishra

सनसनी: बदमाशों ने युवक की छाती में उतारी 20 गोलियां,सीसीटीवी में कैद

Breaking News

खुश हूं आखिर में भाजपा ने दवाब के चलते लिया फैसला : राहुल गांधी

shipra saxena