अमिताभ बच्चन ने उड़ाया विरुष्का के ‘फ्लाइंग किस’ का मजाक कहा, हम सब देखते हैं

अमिताभ बच्चन ने उड़ाया विरुष्का के ‘फ्लाइंग किस’ का मजाक कहा, हम सब देखते हैं

नई दिल्ली।  अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में काफी बिजी हैं और अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अनुष्का बिग बी के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी पहुंची जहां अमिताभ ने अनुष्का और विराट की मैच के दौरान फ्लाइंग किस का मजाक उड़ा दिया। आपको बता दें कि इस शो में अनुष्का सुधा वर्गिस (साइकिल वाली दीदी) कंटेस्टेंट के साथ अनुष्का हॉट सीट पर बैठी नजर आईं।

अमिताभ बच्चन ने उड़ाया विरुष्का के 'फ्लाइंग किस' का मजाक
अमिताभ बच्चन ने उड़ाया विरुष्का के ‘फ्लाइंग किस’ का मजाक

अमिताभ ने किया फ्लाइंग किस का इशारा

जब अमिताभ ने सुधा वर्गिस से पूछा कि वो क्रिकेट देखती हैं, तो उन्होंने मना कर दिया। अमिताभ ने झट से कहा कि अनुष्का तो देखती हैं। इसके बाद अनुष्का ने सुधा वर्गिस से कहा कि उनके पति क्रिकेट खेलते हैं इसलिए वो क्रिकेट देखती हैं, जिस पर अमिताभ बच्चन तपाक से बोले बस इस लिए। तो अनुष्का ने जवाब दिया नहीं देश के लिए भी। अमिताभ ने तुरंत कहा मैच में जो कुछ होता है वो हम सब देखते हैं और फिर फ्लाइंग किस का इशारा किया। जिस पर अनुष्का और वरुण धवन के साथ पूरा स्टैंड जोर-जोर से हंसने लगा।

 

View this post on Instagram

 

Virushka Moment ❤️😍 Soo Cutee 😘 @anushkasharma @virat.kohli #virushka #anushkasharma #viratkohli

A post shared by Sara (@virushka__folyf) on

आपको बता दें कि इस शो में अनुष्का शर्मा अपने को-स्टार वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं और किस तरह से अमिताभ बच्चन की ओर से उनकी फ्लाइंग किस पर चुटकी ली गई देखें। बता दें कि फिल्म सुई धागा पीएम मोदी के मेक इन इंडिया पर आधारित है जिसमें वरुण धवन ट्रेलर का किरदार निभा रहे हैं तो वही, अनुष्का इस फिल्म में वरुण की पत्नि ममता की करिदार निभा रही हैं।

ये भी पढे़ं-

अनुष्का शर्मा ने दिया चैलेंज तो शाहरुख खान ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आपने देखा वीडियो

अनुष्का शर्मा का एवरग्नीन लुक सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, आप भी देखें फोटो